Home: खेल खेल
वेस्‍टइंडीज के खिलाड़ी की चली जाती जान, कनपटी पर बंदूक रखकर खिलाड़ी से हुई लूटपाट; क्रिकेटर को हुआ इतना बड़ा नुकसान

वेस्‍टइंडीज के खिलाड़ी की चली जाती जान, कनपटी पर बंदूक रखकर खिलाड़ी से हुई लूटपाट; क्रिकेटर को हुआ इतना बड़ा नुकसान

खेल | खेल | 2/6/2024, 8:45 AM | Ground Zero Official

दक्षिण अफ्रीका में इस समय एसएटी20 क्रिकेट लीग का खुमार अपने चरम पर है. इस लीग में फैंस को हर दिन एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. हालांकि इस लीग के रोमांच के बीच एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है, जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है. दरअसल, वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेटर फैबियन एलन के कनपटी पर बंदूक रखकर लूटपाट की घटना घटी है.

बंदूक की नोंक पर फैबियन के साथ लूटपाट

यह पूरी घटना जोहान्सबर्ग की है. जोहान्सबर्ग के जिस टीम होटल में फैबियन एलन रूके हुए थे. उसके बाहर यह अप्रिय घटना घटी है. फैबियन इस लीग में पार्ल रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं. इस दिल दहला देने वाली घटना की जानकारी एसएटी20 और क्रिकेट वेस्टइंडीज के सूत्रों ने दी. क्रिकबज को इस घटना की जानकारी देते हुए क्रिकेट वेस्टइंडीज के एक सूत्र ने बताया कि ‘फैबियन को इसमें कोई नुकसान नहीं हुआ है. इसके अलावा वेस्टइंडीज के एक प्रतिनिधि ने खिलाड़ी से संपर्क किया और राहत व्यक्त की।

खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर बढ़ी टेंशन

क्रिकबज से बात करते हुए क्रिकेट वेस्टइंडीज के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि ‘हमारे मुख्य कोच आंद्रे कोली ने फैबियन से बात की है. वह ठीक हैं.’ फैबियन के साथ घटी इस घटना के बाद खिलाड़ियों की एसएटी20 लीग में सुरक्षा को लेकर टेंशन बढ़ा दी है.

इस हमले में बंदूकधारी हमलावरों ने फैबियन को सैंडटन सन होटल के बाहर घेर लिया और जबरन उनका फोन, बैग सहित कई निजी सामान ले गए. घटना की जानकारी सामने आने के बाद क्रिकेट जगत में हर कोई हैरत में है. बता दें कि एसएटी20 लीग अब अपने अंतिम चरम पर पहुंच गया है. इस लीग में क्वालीफायर मुकाबले 6 फरवरी से शुरू हो जाएंगे. 10 फरवरी को इस लीग का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

LATEST