Home: फिल्म जगत फिल्म जगत
विक्की जैन से तलाक लेने की बात पर Ankita Lokhande ने अब तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'हमारा रिश्ता और ज्यादा...'

विक्की जैन से तलाक लेने की बात पर Ankita Lokhande ने अब तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'हमारा रिश्ता और ज्यादा...'

फिल्म जगत | फिल्म जगत | 2/9/2024, 9:33 AM | Ground Zero Official

नई दिल्ली. ‘बिग बॉस 17’ के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच कई बार बहस हुई.अपनी लड़ाई के दौरान अंकिता अक्सर तलाक का मुद्दा उठाती थीं, जिससे हर कोई आश्चर्यचकित रह जाता था कि क्या ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस सलमान खान के शो के तुरंत बाद अपने पति को छोड़ देगी. हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकिता ने भी इस बारे में खुलकर बात की और स्वीकार किया कि उन्हें समझदारी दिखाने की जरूरत है. अभिनेत्री ने स्पष्ट किया कि विक्की से अलग होने की उनकी कोई योजना नहीं है और कहा कि दोनों के बीच रिश्ता पहले से और भी मजबूत हो गया है.

ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा, ‘सालों तक दोस्त रहने के बाद हमने शादी की. हम बस यूं ही मजाक में ऐसी बातें कहते थे,जिसे लोगों ने गंभीरता से लिया. मैं समझदार नहीं हूं और जब मैं कैमरे के सामने होता हूं तो मुझे और अधिक समझदार होने की जरूरत है और मैं जो बोलती हूं उसके प्रति सचेत रहना चाहिए. मैं अभी भी सीख रही हूं. अगर हमारा रिश्ता इतना मजबूत नहीं होता तो शायद हम लड़ते भी नहीं.’

पहले से और भी मजबूत हो गया है रिश्ता

अंकिता लोखंडे ने आने कहा, ‘ फर्क सिर्फ इतना है कि हमारे झगड़े टीवी पर देखे जाते थे जो अन्य कॉमन कपल ऐसा नहीं कर सकते हैं. लेकिन इन सबके चलते हमारा रिश्ता और भी मजबूत हो गया है.’ मैं समझ सकती हूं कि मैं कहां गलत कर रही हूं हम पहले से ज्यादा मजबूत हैं.

विक्की जैन भी कर चुके हैं क्लियर

बता दें कि अंकिता से पहले विक्की जैन ने एक इंटरव्यू में यह भी स्पष्ट कर दिया था कि वे एक साथ हैं और दोनों बेहद मजबूत रिश्ता शेयर करते हैं. उन्होंने अंकिता की तारीफ करते हुए कहा था कि अंकिता काफी मजबूत है. वो प्रतिकूल स्थिति में भी अपने रिश्ते के शुरुआती दौर में देखा करती हैं जो उनके रिश्ते को और भी मजबूती देता है.

LATEST