Home: फिल्म जगत फिल्म जगत
यूपी से साइकिल चलाकर कार्तिक से मिलने मुबंई पहुंचा फैन, 9 दिन में तय किया 1160 किलोमीटर का सफर

यूपी से साइकिल चलाकर कार्तिक से मिलने मुबंई पहुंचा फैन, 9 दिन में तय किया 1160 किलोमीटर का सफर

फिल्म जगत | फिल्म जगत | 2/11/2024, 10:45 AM | Ground Zero Official

आज के समय में कार्तिक आर्यन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन चुके हैं. प्यार का पंचनामा और भूल भुलैया 2 जैसी फिल्मों के जरिए उन्होंने लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है. आज वो इस कदर पॉपुलर हैं कि लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. लोगों के अंदर उनको लेकर किस कदर क्रेज है, इस चीज का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अब एक फैन 1100 किलोमीटर साइकिल चलाकर उनसे मिलने मुंबई पहुंचा.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कार्तिक अपने उस जबरा फैन से मिलते नजर आ रहे हैं. जब वो शख्स कार्तिक के घर के बाहर पहुंचता है तो वो अपने घर से बाहर निकलकर आते हैं. अपने पसंदीदा हीरो से मिलकर वो आदमी इमोशनल हो जाता है और कार्तिक के पैर छूने लगता है. फिर कार्तिक उसके साथ बातें करते हैं, तस्वीरें क्लिक करवाते हैं.

9 दिन में तय किया 1100 Km का सफर

बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा लड़का झांसी का रहने वाला है. वो झांसी से साइकिल के जरिए लगभग 1100 किलोमीटर का सफर तय करके मुंबई कार्तिक से मिलने पहुंचा. कहा जा रहा है कि वो उसे इस सफर को पूरा करने में 9 दिन का समय लगा. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में

बहरहाल, अगर बात कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की करें तो पिछली बार वो जून 2023 में रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यप्रेमर की कथा’ में नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी और एवरेज रही थी. अब लंबे समय से कार्तिक अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर चर्चा में चल रहे हैं, जिसे कबीर सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा उनकी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘भूल भुलैया 3’ भी शामिल है.

LATEST