Home: ग्रेटर नोएडा क्राइम
व्यापारी पुत्र वैभव सिंघल का शव बरामद, 30 जनवरी से था लापता

व्यापारी पुत्र वैभव सिंघल का शव बरामद, 30 जनवरी से था लापता

ग्रेटर नोएडा | क्राइम | 2/11/2024, 6:02 PM | Ground Zero Official

ग्रेटर नोएडा के किराना व्यापारी अरुज सिंघल के बेटे वैभव का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। कोतवाली प्रभारी समेत कई पुलिस कर्मी पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे है। बिलासपुर में धरनास्थल के आसपास के थानों से पुलिस बल की तैनाती की गई है। 

वैभव का शव 13 दिन बाद मिला है। इसको लेकर चर्चा है कि पुलिस ने शव को कहीं से लाकर यहां फेंका दिखाया है। बॉडी गली हुई नहीं दिखाई दे रही उसको लेकर संदेह बना हुआ है। वैभव 30 जनवरी को लापता हो गया था। जिसके बाद गुस्साए लोग घरने पर बैठ गए थे। लोगों का मत है कि 12 तारीख को बड़ा हंगामा होने की बात थी ,इसी से पहले पुलिस ने शव को उजागर किया। वहीं, पुलिस ने इस मामले में दो नाबालिगों को हिरासत में लिया है। 

परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

वैभव सिंघल की हत्या मामले में परिजनों ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए। बृहस्पतिवार को धरने के दौरान परिजनों ने कहा था कि उन्होंने पुलिस से वैभव के अगवा करने की जांच करने की बात कही तो अधिकारियों चुप रहने की सलाह दी। साथ ही कहा कि शोर मचाने पर वैभव की हत्या हो जाएगी। आरोप है कि वैभव की हत्या की बात सामने आने के बाद पुलिस ने परिजनों से दो दिन तक मामले को छुपाकर रखने को कहा। अधिकारियों ने उनके कहा कि हत्या की बात सार्वजनिक होते ही आरोपी फरार हो जाएंगे और शव बरामद करना भी मुश्किल हो जाएगा।

LATEST