Home: नोएडा फिल्म जगत
प्रेग्नेंट हैं PAK एक्ट्रेस माहिरा खान? पोस्ट में दावे के बाद से फैंस दे रहे बधाई

प्रेग्नेंट हैं PAK एक्ट्रेस माहिरा खान? पोस्ट में दावे के बाद से फैंस दे रहे बधाई

नोएडा | फिल्म जगत | 2/12/2024, 11:09 AM | Ground Zero Official

पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस माहिरा खान, जो शाहरुख खान के साथ 'रईस' मूवी में काम कर चुकी हैं, वो एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने बीते साल अक्टूबर महीने में दूसरी शादी रचाई थी। बिजनेसमैन सलीम करीम का हाथ थामा था। अब चार महीने और 10 दिन बाद एक गुड न्यूज सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं।

हमारे सहयोगी ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, Mahira Khan को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि वो प्रेग्नेंट हैं। ये भी बताया जा रहा है कि वो अगस्त-सितंबर महीने में बच्चे को जन्म दे सकती हैं। हालांकि, अभी तक इसको लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

काम से लिया है ब्रेक

39 साल की माहिरा ने इन दिनों काम से ब्रेक ले लिया है। उन्होंने दो बड़े प्रोजेक्ट्स को ठुकरा दिया है। इसलिए ये कयास और भी तेज हो गए हैं कि उन्होंने प्रेग्नेंट होने की वजह से ही इन प्रोजेक्ट्स के लिए हामी नहीं भरी।

माहिरा के पहले पति और बेटा

माहिरा साल 2006 में लॉस एंजिल्स में अली अस्कारी से मिली थीं। दोनों ने एक साल तक एक-दूसरे को डेट किया और 2007 में शादी कर ली। हालांकि, माहिरा के पिता इस शादी के खिलाफ थे।

8 साल की शादी खत्म

साल 2009 में माहिरा और अली को एक बेटा अजलान हुआ। इनकी शादीशुदा लाइफ में खटास आ गई और 8 साल बाद तलाक ले लिया।

शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' में नजर आईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की दूसरी शादी

चार महीने पहले की शादी

2 अक्टूबर 2023 को माहिरा ने सादगी से सलीम करीम से शादी कर ली। सलीम बिजनेसमैन हैं।

LATEST