Home: नोएडा क्राइम
नोएडा गोल्फ कोर्स के सीईओ को धक्का देकर मारपीट

नोएडा गोल्फ कोर्स के सीईओ को धक्का देकर मारपीट

नोएडा | क्राइम | 2/12/2024, 7:33 PM | Ground Zero Official

नोएडा। सेक्टर-38 स्थित नोएडा गोल्फ कोर्स (NGC) के सीईओ के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। सीईओ CEO ने एनजीसी के एक सदस्य के खिलाफ थाना सेक्टर-39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 एनजीसी के सीईओ स्टीफन मैनेजेर ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि वह प्रवर्तन प्रबंधन बोर्ड के सदस्य योगेन जेठी और स्टाफ के साथ विभागीय कार्यों पर चर्चा कर रहे थे। इस दौरान सदस्य गाजियाबाद निवासी राहुल नेहरा ने बैठक में बाधा डालते हुए कुत्तों का मुद्दा उठाया। इस पर उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्दी इस समस्या का समाधान किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान राहुल लगातार इस मामले पर जोर देते रहे कि उनके सुझाव पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है और उन्होंने मामले को आधिकारिक तरीके से आगे बढऩे की मांग करते हुए गाली गलौज शुरू कर दी। इस पर उन्होंने जब उसे कार्यालय से बाहर निकलना की कोशिश की तो वह आक्रामक हो गया और उसने उन्हें धक्का दे दिया। इस घटना में उन्हें शरीर में चोटें आई और दांत से खून बहने लगा पीड़ित का आरोप है कि राहुल नेहरा ने उन्हें कार्यालय से बाहर निकालने की भी धमकी दी थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है।

LATEST