Home: फिल्म जगत फिल्म जगत
मोबाइल से मारा और फिर पैर खींचा...इवेंट मैनेजर ने बताया आदित्य नारायण के छत्तीसगढ़ वाले कॉन्सर्ट में क्या हुआ

मोबाइल से मारा और फिर पैर खींचा...इवेंट मैनेजर ने बताया आदित्य नारायण के छत्तीसगढ़ वाले कॉन्सर्ट में क्या हुआ

फिल्म जगत | फिल्म जगत | 2/14/2024, 11:24 AM | Ground Zero Official

मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण लाइमलाइट से दूर रहते हैं. लेकिन, जब भी वो सुर्खियों में आते हैं, तो ज्यादातर बार वजह उनका गुस्सा ही होता है. हाल ही में आदित्य नारायण का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो किसी कॉन्सर्ट में परफॉर्म करते दिख रहे हैं. वीडियो में परफॉर्मेंस के दौरान ही कुछ ऐसा होता है कि आदित्य एक फैन का फोन छीन लेते हैं. और फिर उसे भीड़ में दूर फेंक देते हैं. वीडियो सामने आया, तो सिंगर बुरी तरह से ट्रोल हो गए. कहीं उन्हें उदित नारायण का बिगड़ैल बेटा कहा जा रहा है. तो कहीं कहा गया कि, काम मिल रहा है तो भाव बढ़ गए हैं.

हालांकि, अब इस मामले में पहला बयान सामने आ गया है. जो इवेंट मैनेजर ने दिया है. जिन्होंने पूरा कॉन्सर्ट ऑर्गनाइज किया था. उनका कहना है कि, आदित्य नारायण को वो लड़का लगातार परेशान कर रहा था. जबकि, वो पहले ही 200 सेल्फी ले चुका था. वहीं, वो कोई कॉलेज स्टूडेंट भी नहीं था.

आदित्य ने ऐसा क्यों किया, पता चल गया

मामला है छत्तीसगढ़ के भिलाई का. जहां एक कॉलेज में कॉन्सर्ट रखा गया था. इस दौरान वहां परफॉर्म करने आदित्य नारायण पहुंचे हुए थे. वायरल वीडियो के हिसाब से सबकुछ ठीक ही चल रहा होता है. तभी अचानक आदित्य एक फैन की तरफ बढ़ते दिखते हैं. और फोन छीन लेते हैं. परफॉर्म करते करते वो लड़के का फोन फेंक देते हैं. हालांकि, वीडियो में दिखा कि, लड़का तो बस वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था, तो आदित्य ने ऐसा क्यों किया? इसी मामले में अब कॉन्सर्ट के इवेंट मैनेजर का बयान सामने आ गया है.

”वो लड़का उस कॉलेज का स्टूटेंड नहीं था. वो बाहर से कॉलेज में आया था. वो परफॉर्मेंस के दौरान लगातार आदित्य के पैर खींच रहा था. काफी वक्त से परेशान भी कर रहा था. उस लड़के ने आदित्य के पैरों पर कई बार अपना फोन भी मारा. काफी देर तक ऐसा हुआ तो आदित्य ने अपना आपा खो दिया. उन्होंने इस स्टूडेंट के साथ करीब 200 सेल्फी ली होंगी. इस घटना के बाद भी शो लगभग दो घंटे तक चला है. अगर वो स्टूडेंट सही था, तो वो आगे आता”.

उस इवेंट मैनेजर ने आगे कहा कि, इन्हीं वजहों के चलते दर्शन रावल ने कॉलेज इवेंट बंद कर दिए हैं. ऐसा अक्सर होते हुए देखा जाता है. लोगों को भी ऐसी घटनाओं का सच नहीं पता रहता. लेकिन वीडियो देखने के बाद सिर्फ स्टोरी दिख जाती है. अगर वो लड़का सही था तो कॉलेज अथॉरिटीज से बात करनी चाहिए थी. मैं उस कॉलेज से काफी वक्त से जुड़ा हूं और कोई ऐसी शिकायत नहीं आई है. लेकिन जो वो लड़का कर रहा था. पैर खींच रहा था उसके चलते आदित्य गिर सकते थे.

LATEST