Home: ग्रेटर नोएडा क्राइम
नोएडा के युवक का 3 टुकड़ों में मेरठ में मिला शव, शादीशुदा महिला से था प्रेम संबंध

नोएडा के युवक का 3 टुकड़ों में मेरठ में मिला शव, शादीशुदा महिला से था प्रेम संबंध

ग्रेटर नोएडा | क्राइम | 2/14/2024, 6:43 PM | Ground Zero Official

ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में रहने वाला सोहेल मोहम्मद पिछले पांच दिन से लापता था. पुलिस और परिजन उसकी तलाश में जुटे हुए थे. लेकिन अब मेरठ में उसका सिर कटा शव बोरे में मिला है. बेटे की मौत खबर सुनकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी हुई है. शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है. महिला के पति को हिरासत में लिया गया है. आइए जानते हैं पूरी कहानी...

दरअसल, मंडपा गांव निवासी सोहेल बीते हफ्ते अचानक लापता हो गया था. उसके परिजनों ने रविवार को दनकौर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. लेकिन अब सोहेल की लाश तीन टुकड़ों में मेरठ में मिली है. गर्दन को धड़ से अलग कर दिया गया था. शव को बोरे में भरकर फेंका गया था. मेरठ पुलिस ने मृतक की पहचान कर मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी है. फिलहाल, लिसाड़ी गेट थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

जानिए पूरी कहानी 

दनकौर क्षेत्र के मंडपा गांव के रहने वाले दीन मोहम्मद ने रविवार को कोतवाली में अपने 21 वर्षीय बेटे सोहेल की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया कि बीती 8 फरवरी को उनका बेटा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था. परिजनों द्वारा सभी जगह तलाश किया गया लेकिन सोहेल का कोई सुराग नहीं लग सका. 

इस बीच मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में अज्ञात शव मिला तो पुलिस ने फोटो और वीडियो प्रसारित कर शव की पहचान करने की अपील की. जिसके बाद दीन मोहम्मद शव की पहचान करने के लिए मेरठ पहुंचे. उनके द्वारा शव की शिनाख्त सोहेल के रूप में की गई. शव तीन हिस्सों में था. उसकी गर्दन को भी धड़ से अलग कर बोरे में भरकर फेंक दिया गया था. 

मृतक का शादीशुदा महिला से था प्रेम प्रसंग 

बताया जा रहा है कि सोहेल का गांव में ही रहने वाली एक शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच पिछले 6 महीने से संबंध थे. वह महिला को लेकर फरार भी चुका था. हालांकि, बाद में पुलिस ने महिला को बरामद कर लिया था और दोनों पक्षों का समझौता भी हो गया था. 

पहले पति से तलाक के बाद महिला की शादी मेरठ के आमिर गार्डन क्षेत्र में हो गई थी. लोगों का कहना है कि जिस क्षेत्र में महिला की शादी हुई है उसी क्षेत्र में सोहेल का शव मिला है. आशंका है कि प्रेम प्रसंग के चलते ही उसकी हत्या की गई है. हालांकि, मेरठ पुलिस जांच में जुटी है. महिला के पति को हिरासत में लिया गया है.  

मामले में दनकौर थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि बीती रविवार को परिवार की शिकायत पर युवक की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई थी. सूचना मिली है कि उसका शव मेरठ के लिसाड़ी थाना क्षेत्र में मिला है. मामले को लेकर वहां की पुलिस से लगातार संपर्क किया जा रहा है. पूरे मामले की कार्रवाई मेरठ के लिए साड़ी गेट थाना पुलिस के द्वारा ही की जा रही है.

LATEST