Home: फिल्म जगत फिल्म जगत
फाइनली! शाहरुख खान-तापसी पन्नू की फिल्म डंकी इस ओटीटी पर हुई रिलीज, जानें कब और कहां देखें

फाइनली! शाहरुख खान-तापसी पन्नू की फिल्म डंकी इस ओटीटी पर हुई रिलीज, जानें कब और कहां देखें

फिल्म जगत | फिल्म जगत | 2/15/2024, 11:06 AM | Ground Zero Official

नई दिल्ली: वैलेंटाइन डे पर शाहरुख खान ने एक बड़ा सरप्राइज देने का वादा किया था. अब फैन्स ये सोचकर हैरान थे कि किंग खान कोई नई फिल्म अनाउंस करने वाले हैं या कुछ और है जो वो अपने फैन्स के साथ शेयर करेंगे हालांकि अब साफ हो चुका है कि शाहरुख किस सरप्राइज की बात कर रहे थे. दरअसल शाहरुख खान अपनी फिल्म डंकी की ओटीटी रिलीज की बात कर रहे थे. पिछले काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे कि डंकी किस ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आ सकती है. हालांकि अब साफ हो गया है कि डंकी किस पर आ रही है. 

अगर आपने डंकी थियेटर नें नहीं देखी तो चिंता की कोई बात नहीं आप इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. जी हां ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.'डंकी' अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए अवेलेबल है. इसकी एक अनाउंसमेंट उनके ऑफीशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई थी. पोस्टर पर कैप्शन में लिखा है, “अपना बैग पैक करें! दुनिया भर में डंकी के बाद, @iamsrk घर आ रहा है. डंकी अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है!”

शाहरुख खान की डंकी 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर प्रभास की सालार से थी. दोनों ही फिल्मों ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. जहां तक बात रही कलेक्शन की 447.70 करोड़ रही. वहीं सालार ने 700 crore रुपये की कमाई की. डंकी की कहानी की बात करें तो ये गैरकानूनी रूप से किसी दूसरे देश में जाने के लिए इस्तेमाल होने वाले रास्ते या तरीके पर बेस्ड थी. इसमें शाहरुख खान और तापसी पन्नू लीड रोल में थे. विक्की कौशल का एक छोटा सा कैमियो था लेकिन था बड़ा शानदार. 

LATEST