Home: नोएडा क्राइम
Noida News: पत्नी की गला घोट कर हत्या, नदी में फेंका शव

Noida News: पत्नी की गला घोट कर हत्या, नदी में फेंका शव

नोएडा | क्राइम | 2/19/2024, 6:31 AM | Ground Zero Official

नोएडा: नोएडा में पुलिस ने हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है. थाना सेक्टर 63 क्षेत्र के बहलोलपुर गांव में 14 फरवरी को दहेज के लिए पत्नी की हत्या करने के बाद पति और उसके भाई ने महिला के शव को हिंडन नदी में फेंक दिया. मृतिका के पिता की शिकायत पर पुलिस ने तीन दिन बाद शनिवार को महिला के शव को इकोटेक 3 थाना क्षेत्र में नदी से बरामद किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मृतका के पिता की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

सेक्टर-63 थाना प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि अलीगढ़ के रायपुर कोठी नगला गांव का अजीत कुमार वर्तमान में बहलोलपुर गांव में किराये के कमरे में 25 वर्षीय पत्नी और डेढ़ साल के बेटे के साथ रह रहा था. उसके कमरे से थोड़ी ही दूर पर उसका भाई राजा बाबू भी रहता है. अजीत सिलाई की एक कंपनी में सुपरवाइजर है. राजा बाबू भी सिलाई कंपनी में ही काम करता है. 14 फरवरी को महिला के पिता को अजीत ने सूचना दी कि उसकी बेटी कविता संदिग्ध परिस्थितियों में कहीं चली गई.

मृतक महिला के पिता को अजीत की बात पर विश्वास नहीं हुआ. उसे संदेह हुआ कि उसकी बेटी की हत्या कर पति ने शव को कहीं फेंक दिया है. अजीत पहले भी दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करता था. ऐसे में पिता ने सेक्टर-63 पुलिस से संपर्क किया और मामले की शिकायत की. सूचना के आधार पर पता चला कि 17 फरवरी को इकोटेक-3 थाना क्षेत्र स्थित हिंडन नदी में एक महिला का शव बरामद हुआ था.

घटनाक्रम के बाद पुलिस ने अजीत को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि महिला ने 14 फरवरी की रात आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद वह डर गया था. उसने पड़ोस में ही रहने वाले बड़े भाई राजा बाबू को बुलाया. इसके बाद बाइक के पीछे राजा बाबू शव को पकड़कर बैठ गया. दोनों मिलकर शव को बिसरख कोतवाली क्षेत्र में चार मूर्ति के पास हिंडन नदी में फेंक आए और घर आकर सो गए. यह घटनाक्रम 14 फरवरी को रात दो से तीन बजे के बीच हुआ.

LATEST