Home: दिल्ली क्राइम
मनीष सिसोदिया की नियमित जमानत याचिका पर कोर्ट में नहीं होगी सुनवाई, जानें क्या है वजह

मनीष सिसोदिया की नियमित जमानत याचिका पर कोर्ट में नहीं होगी सुनवाई, जानें क्या है वजह

दिल्ली | क्राइम | 2/21/2024, 6:44 PM | Ground Zero Official

नई दिल्ली : दिल्ली शराब नीति घोटाला केस में मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर बुधवार को टल गई। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर फैसला टाल दिया। कोर्ट ने कहा कि दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम की क्यूरेटिव पिटीशन सुप्रीम कोर्ट में लंबित है इसलिए हम इस मामले पर आगे नहीं बढ़ सकते। इसके बाद कोर्ट ने इस मामले की अगली सुनवाई 2 मार्च तक के लिए टाल दी।

शादी के लिए अंतरिम जमानत

इससे पहले, सिसोदिया को अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए राउज एवेन्यू कोर्ट ने तीन दिन की अंतरिम जमानत दी थी। पूर्व शिक्षा मंत्री सिसोदिया दिल्ली शराब नीति घोटाले के सिलसिले में वह लगभग एक साल से जेल में बंद हैं। सिसोदिया ने मूल रूप से नियमित जमानत के लिए अदालत के समक्ष याचिका दायर की थी। उन्हें पिछले साल 26 फरवरी को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। बाद में, उन्हें 9 मार्च, 2023 को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया।

आप सांसद संजय सिंह भी जेल में बंद

आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी शराब नीति घोटाले में कथित संलिप्तता के लिए हिरासत में हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल कथित घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए ईडी ने छठा समन जारी किया है। दिल्ली के सीएम केजरीवाल इससे पहले पांच समन पर ईडी के सामने पेश नहीं हुए थे।

LATEST