Home: फिल्म जगत फिल्म जगत
बिग बॉस फेम शिव ठाकरे और अब्दू रोजिक को ईडी का समन, जानें क्या है पूरा मामला

बिग बॉस फेम शिव ठाकरे और अब्दू रोजिक को ईडी का समन, जानें क्या है पूरा मामला

फिल्म जगत | फिल्म जगत | 2/22/2024, 12:22 PM | Ground Zero Official

टेलीविजन के सबसे पॉप्युलर रिएलिटी शोज़ में से एक 'बिग बॉस 16' की जीत के तगड़े दावेदार रहे हैं। अब खबर है कि शिव ठाकरे और इसी सीज़न के सबके चहेते कंटेस्टेंट अब्दु रोज़िक को भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन जारी किया गया था। बताया जा रहा है कि उन्हें एक हाई-प्रोफाइल मनी लॉन्ड्रिंग केस में गवाही देने के लिए बुलाया था। ये मामला कथित ड्रग माफिया अली असगर शिराजी से जुड़ा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में गवाह के तौर पर इन दोनों का बयान दर्ज किया गया है।

खबर के मुताबिक, अली असगर शिराजी ने हसलर्स हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड (Hustlers' Hospitality Pvt Ltd) नाम से कंपनी चला रहे थे और ये कंपनी कई अलग-अलग स्टार्ट-अप को फाइनैंस करती थी। इनमें से एक शिव ठाकरे का फूड एंड स्नैक रेस्ट्रॉन्ट 'ठाकरे चाय एंड स्नैक्स' के अलावा साथ ही अब्दु रोज़िक का फास्ट फूड स्टार्ट-अप 'बुर्गीर' ब्रैंड भी शामिल है।

कंपनी ने नार्को-फंडिंग के जरिए पैसा कमाया

कथित तौर पर, अली की इस कंपनी ने नार्को-फंडिंग के जरिए पैसा कमाया है। ये पैसे हसलर्स हॉस्पिटैलिटी के जरिए इन्वेस्टमेंट के तौर पर उन्हें दी गई थी और बताया जा रहा है कि शिराजी ने कथित तौर पर स्टार्ट-अप में काफी सारी निवेश किया था।

शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक ने तोड़ा कॉन्ट्रैक्ट

रिपोर्ट्स में ये भी पता लगा है कि जैसे ही शिव और अब्दु को नार्को बिजनेस में शिराजी के शामिल होने की बात पता लगी दोनों ने तुरंत उनसे अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया है।

LATEST