Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
बच्चे के साथ कुकर्म के बाद हत्‍या, शव को घर के बक्से में कर दिया था बंद; आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

बच्चे के साथ कुकर्म के बाद हत्‍या, शव को घर के बक्से में कर दिया था बंद; आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 2/22/2024, 4:37 PM | Ground Zero Official

गहमर (गाजीपुर)। नौ वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म करने के बाद उसकी हत्या कर शव को बक्से में बंद करने के आरोपित संजय नट पुलिस मुठभेड़ में गुरुवार को गिरफ्तार हो गया। उसके पैर में गोली लगी है, जिसका उपचार मेडिकल कालेज के जिला अस्पताल में चल रहा है। उसके पास से एक तमंचा, चार कारतूस व मोटरसाइकिल बरामद किया गया है।

सोमवार की देर शाम बच्चे को अगवा कर पड़ोसी संजय नट ने रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने शव को बोरे में रखकर बक्से में ताला बंद कर दिया था। अगले दिन मंगलवार को शव को ठिकाने लगाने की फिराक में था, तभी पुलिस ने दबिश देकर शव को बक्से से बरामद कर लिया, लेकिन पूरे परिवार के साथ संजय नट, पत्नी गुंजन, सोहराब नट, मैनू नट, इन्दू नट, कमली नट फरार हो गया। तभी से पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई थी।

पुल‍िस ने खंगाले दर्जनों सीसीटीवी फुटेज  

पुलिस ने दर्जनों सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही सर्विलांस का भी सहारा लिया। बुधवार की मध्यरात्रि उपनिरीक्षक शिवपूजन बिंद चौकी प्रभारी देवल अपनी टीम के साथ हत्यारे की खोजबीन में थे तभी पता चला कि देवल-सेवराई सड़क मार्ग से हत्यारोपित संजय नट मोटरसाइकिल से भदौरा की तरह जा रहा है। प्रभारी निरीक्षक गहमर अशोक मिश्रा व चौकी प्रभारी देवल ने मिश्रवलिया के पास दोनों तरफ से घेर लिया।

हत्यारोपित संजय नट अपने को घिरता देख मोटरसाइकिल सड़क पर छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगा। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दाहिने पैर में गोली लगने से वह वहीं गिर गया। पुलिस अभिरक्षा में उसका उपचार मेडिकल कालेज के अस्पताल में चल रहा है।

कोतवाल ने बताया कि पुलिस पूछताछ में उसने कुकर्म करने की बात स्वीकार की है। बच्चे ने इसकी जानकारी अपने परिवार को देने की बात कही तो उसने इसकी हत्या कर दी।

LATEST