Home: खेल खेल
‘इसको तो हिंदी आती ही नहीं’ सरफराज खान ने शोएब बशीर के लिए मजे

‘इसको तो हिंदी आती ही नहीं’ सरफराज खान ने शोएब बशीर के लिए मजे

खेल | खेल | 2/25/2024, 10:14 AM | Ground Zero Official

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट में कांटे की टक्कर देखने को मिली. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पारी के अंत में एक मजेदार घटना भी दिखी, जब सरफराज खान ने पाकिस्तानी मूल के खिलाड़ी शोएब बशीर की खिल्ली उड़ा दी. जिसके बाद मजाक से शोएब बशीर भी पीछे नहीं हटे और सटीक उत्तर दे दिया. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. 

इसको हिंदी नहीं आती- सरफराज खान

रॉबिन्सन के विकेट के बाद शोएब बशीर बल्लेबाजी करने आए. जिसके बाद सिली प्वाइंट पर खड़े सरफराज खान ने बशीर की खिल्ली उड़ाना शुरू कर दिया. सरफराज ने कहा कि इसे हिंदी नहीं आती. जिसके बाद बशीर ने सटीक उत्तर दिया. उन्होंने कहा कि थोड़ी-थोड़ी हिंदी आती है. बशीर क्रीज पर ज्यादा देर नहीं टिक सके. उन्होंने 2 गेंदो का सामना किया. इसके बाद बिना खाता खोले ही रवींद्र जडेजा ने बशीर को अपने जाल में फंसा लिया. 

दोनों ने इसी सीरीज में किया डेब्यू

सरफराज खान और शोएब बशीर दोनों युवा खिलाड़ियों ने इसी सीरीज में डेब्यू किया है. टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए सरफराज खान को खूब पापड़ बेलने पड़े. उन्होंने घरेलू सर्किट में रनों का पहाड़ खड़ा किया था. इस सीरीज के तीसरे टेस्ट में सरफराज ने डेब्यू किया और दोनों पारियों में शानदार बैटिंग की. 

इंग्लैंड ने बनाए 353 रन

चौथे टेस्ट का आगाज इंग्लैंड के लिए निराशाजनक रहा. महज 112 रन के स्कोर पर इंग्लिश टीम ने अपने 5 बल्लेबाजों को खो दिया था. लेकिन एक छोर पर जो रूट ने खूंटा गाड़ लिया और शानदार शतकीय पारी खेली. रूट की 122 रन की पारी की बदौलत इंग्लैंड ने पहली पारी में 353 रन का स्कोर खड़ा किया है. 

LATEST