Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
रामपुर में आंबेडकर नाम का बोर्ड हटाने को लेकर विवाद, पुलिस ने चला दी गोली- दसवीं के छात्र की मौत

रामपुर में आंबेडकर नाम का बोर्ड हटाने को लेकर विवाद, पुलिस ने चला दी गोली- दसवीं के छात्र की मौत

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 2/28/2024, 8:54 AM | Ground Zero Official

रामपुर : कोतवाली मिलक के बड़ा गांव सिलई में बाबासाहेब भीमराव आंबेडकर के नाम का बोर्ड लगाने को लेकर विवाद हो गया. विवाद में एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं, लगभग दो से तीन लोग घायल हो गए. गुस्साए लोगों ने पुलिस पर गोली मारने का आरोप लगाया. वहीं, ग्रामीणों ने मृतक का शव जमीन पर रखकर विरोध प्रदर्शन किया. सूचना मिलते ही पुलिस के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे.

बोर्ड लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद : जानकारी के अनुसार, जनपद रामपुर कोतवाली मिलक क्षेत्र के बड़ा गांव सिलई में मंगलवार शाम लगभग 7:00 बजे ग्राम समाज की जमीन पर बाबासाहेब के नाम का बोर्ड लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इस विवाद में सुमेश (42) नामक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई और करीब दो से तीन लोग घायल हो गए. वहीं, मृतक सुमेश के परिजनों का आरोप है कि पुलिस की गोली से सोमेश की मौत हुई है. जिसके बाद गांव में तनावपूर्ण स्थिति हो गई. माहौल को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस अधीक्षक और तमाम जिले का आला अधिकारी गांव में स्थिति को नियंत्रित करने में लगे हुए हैं.

वहीं, इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि परिवारवालों से बात की जा रही है. घटना के बारे में परिजनों से और गांव के लोगों से जानकारी इकट्ठा की जा रही है. पूरी जानकारी होने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है. अभी फिलहाल परिजनों में आक्रोश है, उनको समझाकर शांत करने की कोशिश करने में लगे हैं. जो भी इस घटना में दोषी होगा उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

LATEST