Home: दिल्ली क्राइम
दिल्ली के पार्क में नाबालिग की चाकू घोंपकर हत्या, झगड़े के बाद दिया घटना को अंजाम; पकड़े गए तीनों आरोपी किशोर

दिल्ली के पार्क में नाबालिग की चाकू घोंपकर हत्या, झगड़े के बाद दिया घटना को अंजाम; पकड़े गए तीनों आरोपी किशोर

दिल्ली | क्राइम | 2/29/2024, 6:58 PM | Ground Zero Official

राजधानी दिल्ली में मासूमों की हत्या के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। इस बीच साउथ दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में कुछ लड़कों में मामूली बात को लेकर बहस हो गई थी। इस दौरान कुछ नाबालिगों ने 15 साल के लड़के की चाकू से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया और शव को कब्जे में ले लिया।

साथ ही, आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से हत्या में शामिल तीन नाबालिगों को देर रात अरेस्ट कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और हत्या करने के पीछे की वजह के बारे में जानकारी जुटा रही है। 

दिल्ली में नाबालिगों के हौंसले बुलंद 

बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले ही पूर्वी दिल्ली के ब्रह्मपुरी में छठवीं क्लास के छात्र ने 8वीं क्लास के छात्र की हत्या कर थी। स्कूल के बाहर दोनों के बीच कुछ मामूली बात को लेकर झगड़ा हो गया था। छात्र ने गुस्से में आकर हत्या कर दी थी। इससे पहले भी दिल्ली में नाबालिगों की हत्या के कई मामले सामने आए हैं। पिछले कई दिनों से दिल्ली में नाबालिग बच्चे हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इसकी सबसे पहली वजह सोशल मीडिया पर आने वाली अजीबो-गरीब वीडियो हो सकती है, जिससे प्रेरित होकर उनके मन में विचार आता है या फिर उनका गुस्सा। 

LATEST