Home: दिल्ली क्राइम
Gym Trainer Murder: अपमान का बदला लेने और पत्नी को दुखी देखने के लिए बाप ने कराई थी बेटे की हत्या, 4 माह से कर रहा था तैयारी

Gym Trainer Murder: अपमान का बदला लेने और पत्नी को दुखी देखने के लिए बाप ने कराई थी बेटे की हत्या, 4 माह से कर रहा था तैयारी

दिल्ली | क्राइम | 3/9/2024, 6:37 PM | Ground Zero Official

दक्षिण दिल्ली में गुरुवार को 29 साल के एक जिम ट्रेनर की शादी से एक दिन पहले कथित तौर पर चाकू से गोदकर निर्मम हत्या मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. दिल्ली पुलिस हत्या के इस मामले में मृतक के पिता को हिरासत में लिया है. मृतक गौरव सिंघल के पिता ने पुलिस की पूछताछ में हत्या की बात कबूल कर ली है. 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक पिता ने ही सिंघल की हत्या की है. शुरुआती जांच में पता चला है कि उसे 15 बार चाकू मारा गया है. हत्या के बाद से उसके पिता लापता थे. जांच के दौरान यह बात सामने आई कि पिता-पुत्र के बीच मधुर संबंध नहीं थे. गुरुवार 7 मार्च को सिंघल की शादी होने वाली थी. आरोपी ने पुलिस से यह भी कहा कि उसे अपने बेटे की हत्या करने का कोई पछतावा नहीं है. उसे यह काम पहले ही कर लेना चाहिए था. 

गुरुवार की दरमियानी रात को दक्षिणी दिल्ली के देवली एक्सटेंशन इलाके में उनके घर पर कथित तौर पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. रात 12 बजकर 30 मिनट पर राजू पार्क इलाके में हत्या के संबंध में पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) में कॉल से इसकी घटना की सूचना मिली. 

आरोपी से पुलिस की पूछताछ जारी

जिम ट्रेनर पर हमले के बाद सिंघल के परिवार के सदस्य उन्हें नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.पुलिस ने कहा कि हत्या के पीछे का मकसद अभी तक पता नहीं चल पाया है. मृतक सिंघल का शादी गुरुवार को होनी था. दिल्ली पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स शवगृह में रखवा दिया है. इस मामले में आगे की जांच अभी जारी है. फिलहाल, पुलिस मृतक के पिता से पूछताछ कर रही है. इस मामले में पुलिस ने मृतक गौरव सिंघल के छोटे भाई और एक रिश्तेदार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था. 

जिम ट्रेनर की हत्या के पीछे उसके चाचा जवार ने कहा कि हमें परिवार की ओर से किसी भी तरह की साजिश का संदेह नहीं है. परिवार के एक अन्य सदस्य जयप्रकाश सिंघल ने कहा उसे किसने मारा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. हमने कोई चीख नहीं सुनी, क्योंकि घर के पास ढोल बज रहा था.दिल्ली पुलिस को मामले की ठीक से जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करना चाहिए.

जांच के लिए पांच टीमें गठित

हत्या के इस मामले में पिता को हिरासत में लेने के बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस वारदात के पीछे का वास्तविक कारण जानने के लिए अपने स्थानीय स्रोतों को सक्रिय कर दिया है. हम हर पहलू से मामले की जांच कर रहे हैं. पांच से ज्यादा टीमें अलग-अलग पहलुओं पर काम कर रही हैं. पुलिस ने कहा कि वे इलाके के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रहे हैं.

LATEST