Home: फिल्म जगत फिल्म जगत
कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट मानेसर में करेंगे शादी, इस आलीशान होटल में लेंगे सात फेरे

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट मानेसर में करेंगे शादी, इस आलीशान होटल में लेंगे सात फेरे

फिल्म जगत | फिल्म जगत | 3/13/2024, 9:52 AM | Ground Zero Official

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा 13 मार्च को शादी करने के लिए तैयार हैं और वे जल्द ही पति-पत्नी बन जाएंगे। उनकी शादी को लेकर फैंस में बहुत एक्साइटमेंट है, जो उनके मुंबई स्थित घर को रोशनी से जगमगाते देख रहे हैं। इससे कंफर्म हो गया है कि शादी इसी तारीख पर हो रही है। ये सब तब शुरू हुआ, जह जनवरी में दोनों के रोका की फोटोज वायरल हुईं, जहां उन्होंने परिवार के बीच सेरेमनी की थी। अब, उनके घर का वीडियो सामने आया है, जिसमें शादी वाला घर जगमगा उठा है।

अब, जैसे-जैसे उनकी शादी का दिन नजदीक आ गया है, कपल और उनके परिवार तैयारियों में डूबे हुए हैं, और आने वाले खुशी के मौके का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्टर Pulkit Samrat का घर लाइट्स की रोशनी से चमक रहा है। Kriti Kharbanda और पुलकित सम्राट पिछले कुछ वर्षों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यह कपल हरियाणा के मानेसर में सात फेरे ले सकता है।

मानेसर में शादी करेंगे पुलकित-कृति

खबरों की मानें तो पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा मानेसर में राजसी आईटीसी ग्रैंड भारत में शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस भव्य लोकेशन का चुनाव खास महत्व रखता है क्योंकि पुलकित और कृति दोनों की जड़ें दिल्ली में हैं। उनके परिवार राष्ट्रीय राजधानी में रहते हैं, ऐसा लगता है कि कपल ने ये वेन्यू ये सब देखते हुए ही चुना है। कृति और पुलकित 'वीरे की वेडिंग', 'तैश' और 'पागलपंती' जैसी कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं। पुलकित की पहली शादी श्वेता रोहिरा से हुई थी।

पुलकित और कृति की फिल्में

पुलकित आखिरी बार 'फुकरे' के तीसरे पार्ट में दिखाई दिए थे। मृगदीप सिंह लांबा के डायरेक्शन में बनी और रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले इस फिल्म में वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी भी हैं। 'फुकरे 3' 28 सितंबर को रिलीज हुई थी और इसे फैन्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। जोया अख्तर के वेब शो 'मेड इन हेवन सीजन 2' में भी उनका एक रोल था। दूसरी ओर, कृति अगली बार अबीर सेनगुप्ता की आगामी कॉमेडी फिल्म 'रिस्की रोमियो' में सनी सिंह के साथ दिखाई देंगी। यह मई 2024 में रिलीज़ होने वाली है।

LATEST