Home: उत्तराखण्ड सामान्य
फायर करते ही टियर गन का सेल फटा, SSP व आरआइ घायल; बाल-बाल बचे DIG

फायर करते ही टियर गन का सेल फटा, SSP व आरआइ घायल; बाल-बाल बचे DIG

उत्तराखण्ड | सामान्य | 3/14/2024, 4:09 PM | Ground Zero Official

रुद्रपुर: उधमसिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर की पुलिस लाइन में बुधवार 13 मार्च को बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में उधमसिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी और आरआई घायल हो गए. दोनों को तत्काल शहर के निजी हॉस्पिटल ले जाया गया. दोनों अधिकारियों के हाथ में गंभीर चोट आई है.

जानकारी के मुताबिक बुधवार 13 मार्च को डीआईजी कुमाऊं योगेंद्र रावत पुलिस लाइन में निरीक्षण के लिए गए थे. तभी वहां पर डीआईजी कुमाऊं योगेंद्र रावत को आंसू गैस के गोले का डेमो दिया जा रहा था. इस दौरान अचानक गन के बैरल का शेल फट गया, जिससे वहां खड़े एसएसपी मंजूनाथ टीसी और आरआई घायल हो गए.

इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया था. आनन फानन में पुलिसकर्मी दोनों अधिकारियों को रुद्रपुर के निजी हॉस्पिटल में लेकर गए. दोनों के हाथों पर गंभीर चोट आई है. घायल आरआई का नाम मनीष शर्मा है. पुलिस लाइन में अचानक हुई इस घटना से हड़कंप मचा हुआ है. हालांकि अभीतक किसी भी पुलिस अधिकारियों का इस मामले पर बयान नहीं आया है. वैसे दोनों ही पुलिस अधिकारियों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

हादसे के समय डीआईजी कुमाऊं योगेंद्र रावत भी मौके पर ही मौजूद थे. गनीमत रही कि इस हादसे में वो घायल नहीं हुए है. गन के बैरल का शेल कैसे फटा इसकी जांच की जा रही है.

LATEST