Home: फिल्म जगत फिल्म जगत
सुपरहिट फिल्म में किया छोटा सा रोल, और लूट ली वाहवाही, अब सीधे 2 गुनी कर दी फीस, जानें सच्चाई

सुपरहिट फिल्म में किया छोटा सा रोल, और लूट ली वाहवाही, अब सीधे 2 गुनी कर दी फीस, जानें सच्चाई

फिल्म जगत | फिल्म जगत | 3/15/2024, 10:03 AM | Ground Zero Official

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' में रश्मिका मंदाना भी थीं, लेकिन कम स्क्रीन स्पेस में भी तृप्ति डिमरी ने अपनी पहचान बना ली। वो रातोंरात नेशनल क्रश बन गईं। हर तरफ उनकी चर्चा होने लगी। उनकी खूबसूरती पर हर कोई मर-मिटा। इस पॉप्युलैरिटी को अब तृप्ति अच्छे से भुना रही हैं। बताया जा रहा है कि सक्सेस मिलने के बाद उन्होंने अपनी फीस डबल कर दी है। उनकी अगली फिल्म 'भूल भुलैया 3' होगी, जिसमें वो कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी।

रिपोर्ट के मुताबकि, Tripti Dimri ने अगले प्रोजेक्ट 'भूल भुलैया 3' के लिए फीस बढ़ा दी है। ये भी बताया जा रहा है कि मेकर्स ने उनकी इस डिमांड को मान लिया है और उनकी सैलरी बढ़ा दी है। 'भूल भुलैया 2' में कियारा आडवाणी ने 4 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। इस बार तीसरे पार्ट में कार्तिक और तृप्ति के अलावा विद्या बालन भी नजर आएंगी। फिल्म दिवाली 2024 में रिलीज होगी।

'भूल भुलैया 3' के लिए इतनी फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तृप्ति ने संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' के लिए 40 लाख रुपये चार्ज किए थे। अब 'भूल भुलैया 3' के लिए वो 80 लाख रुपए फीस ले रही हैं।

कार्तिक की फीस जान चौंक जाएंगे

हालांकि, फैंस का कहना है कि कार्तिक आर्यन की फीस के आगे ये रुपये कुछ नहीं हैं, क्योंकि कार्तिक इसके लिए 45 से 50 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। दोनों की फीस का ये अंतर हीरो और हीरोइनों के साथ सैलरी को लेकर मतभेदों को और हवा देता है।

साउथ में भी बिखेरेंगी जलवा

तृप्ति डिमरी के सितारे इन दिनों शिखर पर हैं। इस फिल्म के अलावा वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना दम-खम दिखाने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि वो 'बाहुबली' एक्टर प्रभास के साथ 'Spirit' मूवी में नजर आएंगी।

LATEST