Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
भदोही में युवती से दुष्कर्म; आरोपी ने वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, वायरल करने की दी धमकी

भदोही में युवती से दुष्कर्म; आरोपी ने वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, वायरल करने की दी धमकी

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 3/17/2024, 4:25 PM | Ground Zero Official

उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) में एक महिला के साथ रेप कर उसका वीडियो बना लिया गया. इसके  बाद आरोपी ने पीड़ित लड़की को वीडियो वायरल करने की धमकी दी और ब्लैकमेल करने लगा. पीड़िता ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने केस दर्ज कर 22 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

एजेंसी के अनुसार, प्रयागराज जिले के हंडिया के रहने वाले 22 वर्षीय राहुल यादव पर 20 साल की लड़की ने रेप का आरोप लगाया है. पीड़िता ने पुलिस से की गई शिकायत में कहा है कि आरोपी ने उसके साथ रेप किया और वीडियो बना लिया. वीडियो बनाने के बाद आरोपी उसे वायरल करने की धमकी देने लगा. 

ज्ञानपुर थाना प्रभारी विनोद कुमार तिवारी ने बताया कि आरोपी राहुल यादव अपने गांव में रहने वाले अपने बड़े भाई की ससुराल में आता जाता था. इस दौरान उसकी बातचीत लड़की से होने लगी. तीन मार्च को राहुल लड़की को बाइक पर बैठाकर एक जगह ले गया और उसके साथ रेप किया. आरोपी ने रेप करने के साथ ही वीडियो भी बना लिया.

घटना को लेकर पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस का कहना है कि घटना के बाद आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 5 मार्च तक कई बार लड़की को ब्लैकमेल किया. इसके बाद पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. SHO ने कहा कि महिला की मेडिकल जांच अभी नहीं कराई गई है. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.

LATEST