Home: दिल्ली क्राइम
Delhi Crime: अवैध संबंध के शक में पत्नी को मारना चाहता था पति, कर दी साली की हत्या; आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime: अवैध संबंध के शक में पत्नी को मारना चाहता था पति, कर दी साली की हत्या; आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली | क्राइम | 3/17/2024, 6:00 PM | Ground Zero Official

दिल्ली के अलीपुर के सिंघु गांव में शुक्रवार रात महिला की चाकू गोदकर हत्या करने के मामले में उसके बहनोई पूरन को कुंडली से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने खुलासा किया है कि उसे अपनी पत्नी और साली के पति के बीच संबंध होने का शक था। वह पत्नी को मारने के इरादे से वहां पहुंचा था, लेकिन हमले के दौरान उसकी पत्नी मौके से भाग गई। उसकी बहन पर चाकू से हमला कर फरार हो गया।

मृतका की शिनाख्त रितु (32) के रूप में हुई। वह पति खरजू सिंह और दो बच्चों के साथ सिंघु गांव जय गुरु धर्म कांटा के पास रहती थी। शुक्रवार रात पुलिस को राजा हरिशचंद्र अस्पताल से रितु को चाकू मारे जाने की जानकारी मिली। अस्पताल पहुंची पुलिस को पता चला कि डॉक्टरों ने रितु को मृत घोषित कर दिया है। अलीपुर थाना पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू की। 

जांच में पता चला कि रितु का पति खरजू और उसकी बहन मोनी उसे घायल अवस्था में लेकर अस्पताल पहुंचे थे। रितु के पति ने बताया कि मोनी के पति पूरन को शक था कि उसके और मोनी के बीच प्रेम प्रसंग है। शुक्रवार शाम करीब 7:30 बजे रितु और मोनी कुंडली से काम करके घर पहुंचे। इसी दौरान पूरन भी चाकू लेकर उनके घर पहुंच गया। वह काफी नशे में था और रितु और मोनी का चाकू लेकर पीछा करने लगा। मोनी वहां से भागने में कामयाब रही। पूरन रितु की पीठ पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर फरार हो गया।

LATEST