Home: उत्तराखण्ड क्राइम
रुड़की में क्रिकेट खेलने के विवाद पर नमाज के दौरान मारपीट, एक की मौत, चार घायल, ईद के बाद था निकाह

रुड़की में क्रिकेट खेलने के विवाद पर नमाज के दौरान मारपीट, एक की मौत, चार घायल, ईद के बाद था निकाह

उत्तराखण्ड | क्राइम | 3/18/2024, 4:26 PM | Ground Zero Official

रुड़की के एक गांव में दो पक्षों में रंजिश के चलते खूनी संघर्ष हो गया। इसमें एक युवक की हत्या हो गई। गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए एहतियातन पुलिस फोर्स तैनात कर दिया है। खूनी संघर्ष में चार लोग घायल भी हुए हैं।

बताया जा रहा है कि जिस युवक की हत्या हुई है ईद के बाद उसका निकाह होना था। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पनियाला गांव में करीब एक सप्ताह पूर्व किसी बात को लेकर दो पक्षों के बीच कहासुनी पर मारपीट हो गई थी। उस वक्त गांव के लोगों ने मामला शांत करा दिया था।

लेकिन रविवार देर शाम फिर से दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते धारदार हथियार चलने लगे और खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों ने धारदार हथियारों से एक-दूसरे पर हमला कर दिया। खूनी संघर्ष में चार लोग घायल हो गए।

जबकि में एक पक्ष का सद्दाम गंभीर घायल हो गया। परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। गांव में सुरक्षा और शांति व्यवस्था बनाए रखने के मद्देनजर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

इंस्पेक्टर गोविंद कुमार ने बताया कि दो पक्षों के बीच रंजिश के चलते धारदार हथियार चले। इसमें एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

LATEST