Home: ग्रेटर नोएडा क्राइम
एल्विश यादव को राहत, मारपीट मामले में गुरुग्राम कोर्ट से जमानत के बाद जेल से रिहा

एल्विश यादव को राहत, मारपीट मामले में गुरुग्राम कोर्ट से जमानत के बाद जेल से रिहा

ग्रेटर नोएडा | क्राइम | 3/23/2024, 7:24 PM | Ground Zero Official

गुरुग्राम: यूट्यूबर एल्विश यादव को 'कंटेंट क्रिएटर' सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न से जुड़े मारपीट के मामले में गुरुग्राम की एक अदालत ने जमानत दे दी है. एल्विश यादव को गुरुग्राम पुलिस ने अदालत में पेश किया था. पुलिस ने एल्विश यादव का बयान दर्ज करने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया. जहां गुरुग्राम कोर्ट ने फिलहाल एल्विश यादव को जमानत दे दी है. जिसके बाद एल्विश यादव अपने परिवार के साथ घर के लिए निकल गए.

एल्विश को आठ मार्च को एक वीडियो में ठाकुर की पिटाई करते हुए देखा गया था. एल्विश को ठाकुर को जमीन पर गिराते और फिर थप्पड़ मारते देखा गया था. इस घटना के बाद ठाकुर ने पुलिस से संपर्क किया और सेक्टर-53 पुलिस थाने में एल्विश और अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

इससे पहले गौतम बुद्ध नगर की एक अदालत ने एल्विश यादव को संदिग्ध मादक पदार्थ मामले में शुक्रवार को जमानत दी है. बिग बॉस विजेता एल्विश यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ कोतवाली सेक्टर 49 में ‘पीपुल्स फॉर एनिमल संस्थान के पदाधिकारी गौरव गुप्ता ने सांपों के जहर की आपूर्ति करने के मामले में 2 नवंबर वर्ष 2023 को मामला दर्ज कराया था. इसके बाद इस मामले में पुलिस ने चार सपेरे और एक अन्य को गिरफ्तार किया था. इस मामले में पुलिस ने एलविश यादव को बीते रविवार को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने एल्विश को उस समय गिरफ्तार किया था जब वह नोएडा के सेक्टर 29 में किसी से मिलने आया था.

LATEST