Home: ग्रेटर नोएडा क्राइम
दिल्ली का गैंगस्टर ग्रेटर नोएडा पुलिस की गोली से हुआ लंगड़ा

दिल्ली का गैंगस्टर ग्रेटर नोएडा पुलिस की गोली से हुआ लंगड़ा

ग्रेटर नोएडा | क्राइम | 3/26/2024, 7:06 PM | Ground Zero Official

ग्रेटर नोएडा। गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे एक बदमाश की थाना जारचा पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। बदमाश के पास से एक बाइक, तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं।

थाना प्रभारी सुनील कुमार (Police Station Incharge Sunil Kumar) ने बताया कि पुलिस टीम गश्त पर थी। इस दौरान सूचना मिली कि पुलिस को देखकर एक संदिग्ध व्यक्ति सिकंदराबाद रोड की तरफ भागा है। सूचना के आधार पर उन्होंने पुलिस कर्मियों के साथ बाइक सवार का पीछा किया। पुलिस द्वारा पीछा होता देखकर बाइक सवार ने सैंथली गांव के शमशान घाट की तरफ अपनी बाइक मोड दी। खरंजा ऊबड़ खाबड़ होने के कारण बाइक स्लिप होकर गिर गई। बाइक से नीचे गिरे युवक ने पुलिस कर्मियों पर जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी और वह सडक़ पर घायल होकर गिर गया। पुलिसकर्मियों ने घायल बदमाश को दबोच कर तमंचा अपने कब्जे में ले लिया।

पूछताछ में उसने बताया अपना नाम कृष्ण पुत्र धर्मेंद्र निवासी झुग्गी झोपड़ी कॉलोनी दक्षिणपुरी दिल्ली बताया। पकड़े गए कृष्ण ने बताया कि उस पर कई मुकदमे चल रहे हैं। तमंचा व चोरी की बाइक होने के कारण वह पुलिस को देखकर भागा था। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी गैंगस्टर में भी वांछित था।

LATEST