Home: नोएडा क्राइम
Noida: एमिटी यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में अहमदाबाद के छात्र ने की आत्महत्या, कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं

Noida: एमिटी यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में अहमदाबाद के छात्र ने की आत्महत्या, कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं

नोएडा | क्राइम | 3/30/2024, 6:54 PM | Ground Zero Official

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक नामचीन विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले एक छात्र की खुदकुशी का मामला सामने आया है। यहां सेकंड ईयर की छात्र ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस को मौके से कोई सुइसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

कोतवाली सेक्टर-126 क्षेत्र के एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहे बीटेक सेकंड ईयर के छात्र ने शुक्रवार की शाम करीब 6 से 7 बजे के बीच में अपनी जान दे दी। करीब 22 वर्ष के रिदम बर्मन ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक मूल रूप से अहमदाबाद का रहने वाला है और यहां यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहता था। मृतक की सुसाइड की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आत्महत्या की वजह का पता लगाने में जुट गई है। सुसाइड की सूचना फैलने के बाद पूरे हॉस्टल में हड़कंप मच गया। हालांकि अब तक इसके पीछे का कारण पता चल नहीं पाया है।

परिवार को दी गई सूचना

नोएडा कमिश्नरेट पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार को थाना सेक्टर-126 को सूचना मिली कि एक निजी संस्थान के हॉस्टल में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। थाना सेक्टर-126 पुलिस व फोरेंसिक टीम की तरफ से मौके पर पंहुचकर शव का पंचायतनामा भर आवश्यक कार्रवाई की गई है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

LATEST