Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
सिपाही को माफिया मुख्तार अंसारी को मसीहा बताना पड़ा महंगा, एसपी ने किया सस्पेंड

सिपाही को माफिया मुख्तार अंसारी को मसीहा बताना पड़ा महंगा, एसपी ने किया सस्पेंड

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 4/1/2024, 4:26 PM | Ground Zero Official

चंदौली: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उत्तर प्रदेश से लेकर कई राज्यों में हड़कंप मचा हुआ है. बांदा से लेकर पूर्वांचल तक सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. ऐसे में फ़ेसबुक की एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है. वायरल पोस्ट में यूपी का एक सिपाही मुख्तार अंसारी को मसीहा बताता हुआ नजर आ रहा है. मुख्तार अंसारी तो सुपुर्द-ए- खाक हो गया, लेकिन अभी भी लोग मुख्तार अंसारी के दफनाने होने के तमाम वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के चंदौली पुलिस लाइन में तैनात आफताब आलम नाम के एक सिपाही ने भी मुख्तार अंसारी की मौत और उसके सुपुर्द-ए-खाक से संबंधित पोस्ट सोशल मीडिया पर डाल दी. मूल रूप से बलिया का रहने वाला आफताब आलम वर्तमान समय में चंदौली पुलिस लाइन में तैनात है. आफताब आलम  द्वारा की गई मुख्तार अंसारी से संबंधित पोस्ट का संज्ञान लेते हुए चंदौली के एसपी डॉक्टर अनिल कुमार उसे सस्पेंड कर दिया है.

पुलिस के जवान ने मुख्तार अंसारी को बताया मसीहा 

बताते चले यूपी पुलिस के जवान ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर मुख्तार अंसारी को मसीहा बताया और उनका समर्थन भी किया. खास बात यह है कि पुलिस के इस जवान ने फेसबुक पर एक नहीं बल्कि मुख्तार की मौत के बाद उनके समर्थन में कई पोस्ट शेयर की है. जिसके बाद यह पोस्ट सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी.

LATEST