Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
"अब तुम मेरी पत्नी नहीं..." : देवर के भाभी से रेप के बाद पति ने की जान से मारने की कोशिश

"अब तुम मेरी पत्नी नहीं..." : देवर के भाभी से रेप के बाद पति ने की जान से मारने की कोशिश

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 4/28/2024, 3:11 AM | Ground Zero Official

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक महिला के साथ देवर ने रेप किया. इसके बाद पति ने अपनी पत्नी को भाभी कहने लगा. फिर महिला का पति और देवर ने महिला को मारने की कोशिश की. हत्या की कोशिश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. महिला ने इस मामले में पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है. पुलिस ने आरोपी पति और देवर पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

दरअसल, खतौली कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले पीड़ित महिला की शादी बुढाना कोतवाली क्षेत्र निवासी साजिद के साथ हुई थी. पीड़ित महिला ने अपने शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि रमजान के दौरान 2 अप्रैल को उसके देवर सलमान ने जबरन उसके साथ बलात्कार की घटना को उस समय अंजाम दिया, जब उसका पति बाहर गया  था.

'गले में चुन्नी बांधकर मारने की कोशिश'

महिला ने बताया कि घटना के बाद उसका पति आया, तो उसने आपबीती पति को बताएं. इस पर पति साजिद ने कहा कि अब तू मेरी पत्नी नहीं रही. अब तू मेरी भाभी बन गई है. महिला ने ये भी आरोप लगाया कि अगले पति और देवर कमरे में आया और महिला के गले में चुन्नी बांधकर मारने की कोशिश की. इसका वीडियो देवर अपने मोबाइल में बना रहा था. महिला का कहना है कि किसी तरह उसने उनके चुंगल से छूटकर अपनी जान बचाई.

मामले में पुलिस ने कही ये बात

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया है कि महिला की तहरीर के पर थाना खतौली में पीड़ित महिला के पति और देवर के खिलाफ बलात्कार और जान से मारने की नियत के आरोपों के संबंध में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. दोनों आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. जल्द ही दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी कर कार्रवाई की जाएगी.

LATEST