Home: फिल्म जगत क्राइम
एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, महादेव बेटिंग ऐप केस में मुंबई पुलिस का बड़ा एक्शन

एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, महादेव बेटिंग ऐप केस में मुंबई पुलिस का बड़ा एक्शन

फिल्म जगत | क्राइम | 4/28/2024, 7:09 AM | Ground Zero Official

नई दिल्ली:Mahadev Book Betting Case: एक्टर साहिल खान की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. उन्हें मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया है. 15000 करोड़ रुपये के महादेव बुक बेटिंग मामले में मुंबई पुलिस की SIT ने साहिल खान से पूछताछ की. ये मामला पहले माटुंगा पुलिस ने दर्ज कराया गया है. इसके बाद इसकी जांच के लिए इसे क्राइम ब्रांच की साइबर सेल को ट्रांसफर किया गया और फिर SIT का गठन कर मामले की जांच आगे कराई जा रही है.

बड़े-बड़े अपराधियों के नाम शामिल

15000 करोड़ रुपये के महादेव बुक बेटिंग मामले में अब तक एक शख़्स को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद साहिल को हिरासत में लिया गया है. इस FIR में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई मुस्तकीम, सौरभ चंद्राकर, रवि उपल, शुभम सोनी जैसे कई लोगों के नाम हैं. इस मामले में कई और एक्टर्स के नाम सामने आए थे.  साहिल खान को बेटिंग ऐप की एक पार्टी में दुबई में देखा गया था. एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई थी.  एक्टर पर IPC की धारा 420,467,468,471,120(B) और जुआ एक्ट, IT एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था.

फिटनेस इंफ्लुएंसर हैं साहिल खान

साहिल खान अपनी फिटनेस के लिए लाइम लाइट में रहते हैं. वो बॉडी बिल्डिंग करते हैं. साहिल को Excuse Me और स्टाइल जैसी फिल्मों में देखा गया है. लेकिन उन्होंने बाद में फिल्में छोड़ दीं और वो फिटनेस इंफ्लुएंसर बन कर नाम कमाया. वो  Divine Nutrition नाम की एक कंपनी भी चलाते हैं, जो फिटनेस सप्लिमेंट्स बेचती है.

इन फिल्मों में दिखे एक्टर

साहिल को Excuse Me और स्टाइल के अलावा ये है जिंदगी, डबल क्रॉस, अलादीन और Ramaa The Saviour जैसी फिल्मों में भी देखा गया है. बता दें कि साहिल अक्सर पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. साहिल ने 14 फरवरी 2024 को अपनी दूसरी शादी का ऐलान किया था. उन्होंने अपनी पत्नी Milena  से फैंस को मिलवाया था. उनकी पत्नी की उम्र 21 साल है.

LATEST