Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
बेटे-बहू के उत्पीड़न से तंग वृद्ध दंपती ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

बेटे-बहू के उत्पीड़न से तंग वृद्ध दंपती ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 4/29/2024, 1:36 AM | Ground Zero Official

बुलंदशहर एक वृद्ध ने अपनी पत्नी का हाथ पकड़कर संगम एक्सप्रेस के सामने कूदकर जान दे दी। वृद्ध के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें खुदकुशी करने की बात कही गई है। मृतक के भाई ने भी डिप्रेशन के चलते खुदकुशी किए जाने की आशंका जताई है। मूलरूप से गांव काहिरा निवासी सेवानिवृत रोडवेजकर्मी किशन चंद शर्मा 70 वर्षीय अपनी पत्नी हरवती देवी 65 वर्षीय के साथ बुलंदशहर नगर की बीसा कालोनी में अपने पुत्र-पुत्रवधू के साथ रहते थे। 

शनिवार रात किशनचंद अपनी पत्नी हरवती के साथ घूमने के लिए निकले थे। उनके काफी देर तक न लौटने पर परिजनों ने डायल-112 पर सूचना दी। देर रात पीड़ित परिजनों को जीआरपी ने दोनों के शव रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर पड़ा होने की सूचना दी। इस पर पीड़ित परिजन रोते-बिलखते हुए मौके पर पहुंच गए।

पत्नी का हाथ पकड़कर एक्सप्रेस के सामने कूदे

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वृद्ध दंपति काफी देर से स्टेशन पर बैठा हुआ था। संगम एक्सप्रेस के आने पर वृद्ध ने अपनी पत्नी का हाथ पकड़कर उसके आगे कूद गए। पत्नी ने उन्हें रोकना चाहा था, किंतु हाथ पकड़ा होने की वजह से वह भी इंजन से जा टकराई। ट्रेन से कटने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जीआरपी ने शवों को कब्जे में ले लिया। 

भाई बोला- डिप्रेशन में थे दोनों

मृतक के भाई समद शर्मा ने बताया कि उनके भाई के एक पुत्र की कुछ साल पहले शादी वाले दिन ही सड़क हादसे में मौत हो गई थी, जिसके बाद से वह डिप्रेशन में रहने लगे थे। बीते दिनों उनके कूल्हे की हड्डी भी टूट गई। इसके बाद से ही काफी परेशान चल रहे थे। इसी वजह से उनके भाई और भाभी द्वारा खुदकुशी किए जाने की आशंका है।

जेब से मिला सुसाइड नोट

वृद्ध की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें परेशान होकर खुदकुशी करने की बात कही गई है। पीड़ित पक्ष ने वृद्ध दंपति द्वारा खुदकुशी किए जाने की तहरीर दे दी है। जीआरपी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना से पीड़ित परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया कि वृद्ध दंपति ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी की है। एक सुसाइड नोट भी मिला है। मामले में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

LATEST