Home: नोएडा क्राइम
नोएडा में ओवर हीटिंग के कारण ई-रिक्शा की बैटरी फटी, बेटे की मौत, पिता घायल

नोएडा में ओवर हीटिंग के कारण ई-रिक्शा की बैटरी फटी, बेटे की मौत, पिता घायल

नोएडा | क्राइम | 4/29/2024, 1:50 AM | Ground Zero Official

नोएडा। नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-27 स्थित अट्टा गांव में रहने वाले एक व्यक्ति का ई-रिक्शा की बैटरी चार्ज करते समय फट गई। इस घटना में पिता पुत्र गंभीर रूप से झुलस गए। उपचार के दौरान बेटे की मौत हो गई, जबकि पिता की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है। उसे उपचार के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक डीपी शुक्ल ने बताया कि अट्टा गांव में रहने वाले मंजूर अंसारी पुत्र फारूक अंसारी उम्र 22 वर्ष तथा उनके पिता फारूक अंसारी के साथ ई-रिक्शा की बैटरी चार्ज कर रहा था। उसी समय ई-रिक्शा की बैटरी फट गई। इस घटना में पिता-पुत्र दोनों गंभीर रूप से झुलस गए।

उन्होंने बताया कि दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने मंजूर अंसारी को मृत घोषित कर दिया। जबकि फारुख अंसारी की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है। उसे उपचार के लिए दिल्ली के ऑल इंडिया मेडिकल इंस्टिट्यूट में भर्ती करवाया गया है।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक मूल रूप से जनपद सीतामढ़ी बिहार के रहने वाले थे। वह सेक्टर-27 स्थित अट्टा गांव में किराए पर मकान लेकर रहते थे। वहीं पर बीती रात को अपना ई-रिक्शा चार्ज कर रहे थे, तभी यह घटना हुई।

LATEST