Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
शौक बना जानलेवा: रील बना रही युवती इंदिरा नहर में डूबी, तलाश जारी

शौक बना जानलेवा: रील बना रही युवती इंदिरा नहर में डूबी, तलाश जारी

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 4/29/2024, 2:17 AM | Ground Zero Official

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बहन और रिश्तेदारों के साथ घूमने निकली युवती रविवार शाम चिनहट स्थित रेगुलेटर के पास रील बनाते समय इंदिरा नहर में गिरकर बह गई। सूचना पर पहुंची चिनहट पुलिस ने गोताखोरों की मदद से काफी देर तक तलाश में नहर खंगाली, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। मौके पर मौजूद बहन और रिश्तेदारों के साथ ही सूचना पर पहुंचे परिवारीजन डूबने की आशंका से बदहवास हो गए। पुलिस के अनुसार रात होने से तलाश रोकनी पड़ी। एनडीआरएफ की मदद से सोमवार सुबह तलाश शुरू की जाएगी।

बीबीडी पुलिस के मुताबिक विकासनगर के सबौली गांव निवासी शकील उर्फ सुरेश की बेटी मनीषा खान (18) अपनी बहन निशा के साथ ब्यूटी पार्लर चलाती हैं। दोनों बहने रविवार शाम पास ही रहने वाली रिश्तेदार रुपाली, नगमा और ओमकार के साथ ऑटो से जनेश्वर पार्क घूमने की बात कहकर निकली थीं। ऑटो ओमकार चला रहा था। जानकारी के अनुसार शाम करीब साढ़े पांच ऑटो से सभी लोग किसान पथ स्थित इंदिरा नहर के रेगुलेटर के पास पहुंचे। इस बीच सभी लोग रील बनाने लगे। निशा के अनुसार रील बनाने के दौरान किनारे चली गई और संतुलन खोने से फिसलकर नजर में जा गिरी। बहन को गिरता देख निशा के साथ ही बाकी लोगों ने भी मदद के लिए शोर मचाना शुरू किया।

चीखपुकार सुनकर काफी लोग जुट गए और पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी होते ही एसआई अवनीश यादव फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। आननफानन में गोताखोर बुलाकर नहर में उतारे गए। करीब एक घंटे तक नहर खंगालने के बावजूद युवती का कुछ पता नहीं चला सका। इसके बाद अंधेरा होने से तलाश रोकनी पड़ी। पुलिस के अनुसार अब सोमवार सुबह एनडीआरएफ की मदद से तलाश की जाएगी। इस बीच बेटी के नहर में गिरने की जानकारी होते ही शकील भी परिवारीजनों के साथ पहुंच गए। आंखों के सामने बहन को नहर में गिरता देख निशा बदहवास हो गई। वहीं, परिवार के अन्य लोग भी सदमे में हैं।

LATEST