Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
लव मैरिज कर ससुराल आते ही दुल्हन को देवर से हुआ प्यार, अवैध संबंधों में पति बना रोड़ा तो मारकर तालाब में फेंका

लव मैरिज कर ससुराल आते ही दुल्हन को देवर से हुआ प्यार, अवैध संबंधों में पति बना रोड़ा तो मारकर तालाब में फेंका

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 4/29/2024, 2:26 AM | Ground Zero Official

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक देवर भाभी के रिश्ते के शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक देवर-भाभी ने मिलकर बड़े भाई की हत्या कर दी. इतना ही नहीं उसके शरीर में पत्थर बांधकर उसे तालाब में फेंक दिया. तीन दिन बाद जब तालाब के ऊपर शख्स की लाश दिखाई दी तो पुलिस ने जांच की. इसी बीच देवर-भाभी मौका पाकर गांव से फरार हो गए. पुलिस फिलहाल पूरा मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला कानपुर के बिधनू खेरसा का है. यहां पर 45 साल का दिनेश अवस्थी पहले अपने दो छोटे भाइयों के साथ रहता था. जिनके नाम मयानंद और मनोज हैं. दो साल पहले मयानंद लखीमपुर चला गया और वहीं रहने लगा. वहीं दिनेश अवस्थी एक राखी नाम की महिला के साथ प्रेम विवाह करके उसे अपने साथ ले आया. गांव में दिनेश अपने छोटे भाई और पत्नी के साथ रहने लगा. इसी बीच देवर भाभी के बीच नजदीकियां बढ़ीं.

सूत्र बताते हैं कि भाई की संपत्ति के साथ-साथ देवर-भाभी की उसकी संपत्ति पर भी नजर थी. बस इसी के चलते दोनों ने उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. पड़ोसियों के मुताबिक तीन दिन से दिनेश लापता था और मकान में देवर-भाभी आराम से रह रहे थे. रविवार सुबह जब दिनेश का शव पानी के ऊपर दिखाई दिया तो गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और दिनेश के शव को बरामद कर लिया.

पुलिस ने बताया कि दिनेश के हाथ-पैर बंधे हुए थे और उसके शरीर पर चाकु से गोदे जाने के कई घाव मौजूद थे. पुलिस ने बताया कि दिनेश के पड़ोसियों का कहना है कि दिनेश कुछ दिनों से लापता था. जब उन्होंने उसकी पत्नी ने दिनेश के बारे में पूछा तो उसने ठीक से जवाब नहीं दिया. इसके बाद शक होने के पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. वहीं जैसे ही दिनेश का शव मिला उसकी पत्नी राखी और भाई मनोज घर से लापता हो गए. पुलिस ने दिनेश के घर की तलाशी ली है जहां पर खून से सनी हुई कॉटन मिली है. फॉरेंसिक टीम को बुलाकर सभी सबूत इकट्ठा किए गए हैं.

LATEST