Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
UP: पत्नी को है गुटखा खाकर बुलेट चलाने की आदत, गुस्से में पति ने छोड़ा घर, तलाक की नौबत

UP: पत्नी को है गुटखा खाकर बुलेट चलाने की आदत, गुस्से में पति ने छोड़ा घर, तलाक की नौबत

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 4/29/2024, 11:21 AM | Ground Zero Official

उत्तर प्रदेश के आगरा में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति अपनी पत्नी की एक आदत से इतना परेशान हो गया कि शादी टूटने की नौबत आ गई. पति का कहना है कि उसकी पत्नी गुटखाबाज है. यहीं नहीं, जब पत्नी गुटखा खा लेती है तो सड़क पर बुलेट चलाने लगती है. जब वह इसको लेकर पत्नी को टोकता है तो वह बवाल मचा देती है.

वहीं, पत्नी की इस आदत से परेशान पति अब उसके साथ रहना नहीं चाहता. यह मामला पुलिस तक पहुंचा. वहां से पुलिस अफसरों ने मामले को सुलझाने के लिए परिवार परामर्श केंद्र दोनों को भेज दिया.

दोनों की शादी 2020 में हुई थी

युवती जगदीशपुरा के एक गांव की रहने वाली है. दोनों की शादी 4 साल पहले 2020 में हुई थी. लेकिन कुछ दिन तो ठीक रहा, लेकिन पत्नी छिप-छिप कर गुटखा खाने लगी. इसकी भनक पति को लगी तो उसने ऐसा करने से रोका. इस पर पत्नी अड़ गई औऱ बोली कि वह आगे भी गुटखा खाएगी. इसके बाद तो हर दिन वह काफी गुटखा की पुड़िया खाती थी.

पति की पीड़ा

पीड़ित युवक सदर क्षेत्र का रहने वाला है. वह जगदीशपुरा की एक जूता फैक्ट्री में 300 रूपये की दिहाड़ी पर काम करता है. युवक का कहना है कि वह जैसे-तैसे घर चला रहा है. उसके मां-बाप अभी भी पुराने में रह रहे हैं, लेकिन उसकी पत्नी को वहां रहना मंजूर नहीं. ऐसे में उसके पिता ने उसके लिए एक नया घर भी बनवाकर दिया. यहां भी पत्नी उससे रोज झगड़ा करती थी. उससे रोज गुटखा खरीदने के लिए पैसे की डिमांड करती थी.

परिवार परामर्श केंद्र में पति ने कहा कि 2023 के बाद से उसकी पत्नी के साथ संबंध अच्छे नहीं है. पत्नी को रोज गुटखा खाने के लिए पैसे चाहिए. वहीं, पत्नी का कहना है कि ऐसा नहीं है. वह शादी से पहले से गुटखा खा रही है. जिस बुलेट की बात हो रही है, वह बाइक उसके पिता ने दहेज में दी है. वह शौक में कभी-कभी चलाती है. वहीं, परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर ने बताया कि दोनों को फिर अगली तारीख पर बुलाया गया है.

LATEST