Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
रिटायर्ड दरोगा की पत्नी और बहू की गला काटकर हत्या, शक के घेरे में परिवार का ही सदस्य

रिटायर्ड दरोगा की पत्नी और बहू की गला काटकर हत्या, शक के घेरे में परिवार का ही सदस्य

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 5/1/2024, 2:10 PM | Ground Zero Official

उत्तर प्रदेश के बागपत में दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड दारोगा के घर में दोहरे हत्याकांड की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है. यहां सास और बहू की गला काटकर हत्या कर दी गई. दिनदहाड़े हुई डबल मर्डर कि वारदात के बाद पुलिस में भी हड़कंप मच गया. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है. 

एसपी बागपत के मुताबिक, मौका-ए-वारदात को देखने के बाद प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि घटना को अंजाम किसी करीबी ने दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. दोहरे हत्याकांड की सनसनीखेज वारदात थाना छपरौली क्षेत्र के हलालपुर गांव की है. यहां दिनदहाड़े घर में सास और बहू की गर्दन कटी लाश मिली है.

अलग-अलग कमरों में पड़ी थी लाश

डबल मर्डर की खबर का पता चलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंचे. एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि घर के अलग-अलग कमरों में सास और बहू के शव पड़े हुए थे. किसी शार्प हथियार से उनकी गला रेतकर हत्या की गई थी. उन्होंने बताया कि थाना छपरौली के हलालपुर गांव में शाम करीब 4 बजे सूचना आई थी के दो महिलाएं मृत अवस्था में पड़ी हैं. 

पुलिस ने हिरासत में लिया बेटा

एसपी ने बताया कि सूचना मिलते ही तत्काल थाना छपरौली पुलिस मौके पर पहुंची थी. जांच के दौरान पता चला है कि 58 साल की सरोज और 28 साल की वर्षा की गला काटकर किसी ने हत्या कर दी है. अभी बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है. इसमें कुछ क्लू मिले हैं, जिसमें उनके परिवार के ही व्यक्ति के शामिल होने की आशंका लग रही है. वर्षा के बेटे हिरासत में लेने के बाद प्राथमिक उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. उसका इलाज होने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी. मौके पर अभी पर्याप्त पुलिस बल मौजूद है.

LATEST