Home: उत्तराखण्ड क्राइम
राहुल बनकर युवती को प्रेमजाल में फंसाने वाला अफजल गिरफ्तार, आरोपी के परिजनों पर मारपीट का आरोप

राहुल बनकर युवती को प्रेमजाल में फंसाने वाला अफजल गिरफ्तार, आरोपी के परिजनों पर मारपीट का आरोप

उत्तराखण्ड | क्राइम | 5/3/2024, 11:28 PM | Ground Zero Official

रुद्रपुर: सितारगंज थाना क्षेत्र में एक विशेष समुदाय के युवक पर युवती को प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. इतना ही नहीं आरोप है कि युवक ने युवती से निकाह कर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाया. अब युवती के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पूरा मामला उधम सिंह नगर के सितारगंज थाना क्षेत्र का है. जहां एक युवती ने पुलिस को तहरीर सौंपकर बताया था कि 4 साल पहले अफजल नाम के युवक ने अपना नाम राहुल बताकर उसे प्रपोज किया था. जिसके बाद वो उससे प्रेम कर बैठी. इसी बीच आरोपी ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म कर लिया. बीती 27 नवंबर 2023 को युवक ने जब उसे अपने घर बुलाया तो तब उसे पता चला कि वो राहुल नहीं बल्कि, अफजल है. जिसे सुन युवती के पैरों तले जमीन खिसक गई.

युवती ने आरोपी युवक के परिवारजनों पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. युवती का आरोप है कि जब वो अफजल के घर से वापस जाने लगी तो उसके परिवारजनों ने उसे बंधक बनाया, फिर कर निकाह कर उसका धर्म परिवर्तन करने का प्रयास किया गया. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी अफजल निवासी वार्ड 2 समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरू की. आज आरोपी अफजल को गिरफ्तार कर लिया गया.

"युवती की तहरीर पर आरोपी अफजल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. जिसे आज गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, इस पूरे मामले की विवेचना जारी है, जो भी तथ्य सामने आएंगे. उसके अनुसार आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी." - भूपेंद्र बृजवाल, इंस्पेक्टर, सितारगंज थाना

LATEST