Home: देश क्राइम
दिल्ली के स्कूल को फिर बम से उड़ाने की धमकी... पुलिस कमिश्नर को आया मेल

दिल्ली के स्कूल को फिर बम से उड़ाने की धमकी... पुलिस कमिश्नर को आया मेल

देश | क्राइम | 5/4/2024, 2:34 AM | Ground Zero Official

दिल्ली में गुरुवार को एक बार फिर एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली. धमकी भरा यह मेल पुलिस कमिश्नर की ऑफिशियल मेल आईडी पर आया. इससे पहले बुधवार को दिल्ली एनसीआर के 150 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी जिससे हर तरफ दहशत फैल गई थी.

दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा की ऑफिशियल मेल आईडी पर यह धमकी भरा मेल आया. धमकी के बाद पुलिस ने तत्काल जांच की जिसमें यह एक हॉक्स कॉल निकली. यह मेल 2 मई को सुबह 10 बजे किया गया था.

पुलिस ने मेल को फर्जी करार दिया

धमकी भरा यह मेल सिराज नाम की आईडी से किया गया था जिसमें लिखा था, 'ठीक 2:18 पर नांगलोई रेलवे स्टेशन के पास स्कूल में बम फटेगा, देखते जा हमारे अल्लाह का ऑर्डर है.' मेल के आते ही पुलिस हरकत में आ गई और स्कूल को चेक करवाया गया. जांच में पुलिस को कुछ भी नहीं मिला और इस मेल को फर्जी करार दिया गया. सूत्रों के मुताबिक यह किसी सिरफिरे की करतूत लगती है.

150 स्कूलों को मिली धमकी

बता दें कि बुधवार को दिल्ली-एनसीआर के करीब 150 स्कूलों को बम की अफवाह वाला ईमेल भेजा गया था. इसके लिए अपराधियों ने एक रूसी ईमेल सर्विस का इस्तेमाल किया था. यह सर्विस यूजर्स को गुमनाम रहने और अवैध गतिविधियों को छिपाने में मदद करती है.

ईमेल मिलने के बाद से ही पुलिस ने सभी स्कूलों में जाकर सर्च ऑपरेशन को अंजाम दिया. पुलिस डॉग और बम स्क्वॉड के साथ स्कूलों में पहुंची. बाद में खुलासा हुआ कि धमकी भरा ईमेल फर्जी था. पुलिस ने परिजनों से पैनिक न करने की अपील की.

LATEST