Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
बांदा: बोलेरो और बाइक में भिड़ंत, दो सगे भाइयों समेत बाइक में सवार तीन की मौत

बांदा: बोलेरो और बाइक में भिड़ंत, दो सगे भाइयों समेत बाइक में सवार तीन की मौत

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 5/4/2024, 2:32 PM | Ground Zero Official

बांदा। कमासिन थानाक्षेत्र में बोलेरो और बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों की मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सब्जी बेचकर वापस घर लौटते समय यह हादसा हुआ है।

कमासिन स्थानीय कस्बा निवासी हुसैन अली के दो पुत्र गुलाम मोहम्मद (20), छोटा भाई राजू (14) व मोहल्ले के केदार साहू का पुत्र कमलेश साहू (25) जो एक ही मोहल्ले के निवासी है। गुरुवार की सुबह ग्राम मुसीवा में लगने वाली बाजार में सब्जी बेचने गए थे, रात 9:30 बजे एक ही बाइक से तीनों घर वापस आ रहे थे।

इसी दौरान कमसिन दांदौ मार्ग पर सिकरी बस स्टॉप के पास कमासिन की तरफ से तेज गति से जा रही बोलेरो से सीधी आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में तीनों बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से सीएचसी ले गए। जहां डॉक्टरों ने कमलेश साहू व गुलाम हुसैन को मत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से किशोर रज्जू खान को बांदा रेफर कर दिया। जिला अस्पताल से भी किशोर को कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया। इधर, कानपुर ले जाने के दौरान रज्जू की रास्ते में ही मौत हो गई।

कार की टक्कर से किशोर की मौत

ग्राम कोर्राखुर्द थाना बिसंडा के संजय वर्मा पुत्र अशोक वर्मा (9) को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में किशोर की मौत हो गई। घटना के बाद चालक तेज रफ्तार कर बिसंडा की तरफ भाग निकला। परिजनों में कोहराम मच गया। इधर, देर रात किशोर का पोस्टमार्टम हुआ।

LATEST