Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
मथुरा में अडींग नहर की पटरी पर मिली युवती की लाश, मिले ऐसे निशान जो बयां कर रहे हत्या की कहानी

मथुरा में अडींग नहर की पटरी पर मिली युवती की लाश, मिले ऐसे निशान जो बयां कर रहे हत्या की कहानी

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 5/4/2024, 2:35 PM | Ground Zero Official

उत्तर प्रदेश के मथुरा गोवर्धन मार्ग पर एक अज्ञात युवती का अर्धजला शव मिलने से हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि हत्या के बाद पहचान  छुपाने के लिए शव जलाने का प्रसास किया गया है.

पुलिस मृतक की पहचान की कोशिश में लगी है, सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है और आसपास के थानों  से भी संपर्क साधा गया है. बताया जा रहा है सबसे पहले शव को स्थानीय लोगों ने देखा जो खेतों में काम कर रहे थे. फिर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. युवकी उम्र 22 साल के लगभग बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है.

युवती का अर्धजला शव मिलने से मचा हड़कंप

इस मामले पर एसपी शैलेश कुमार पांडे का कहना है थाना गोवर्धन क्षेत्र में अड़ींग नहर के पास एक अज्ञात युवती का शव मिला. शव पर बर्न इंजरी है और शव को मोर्चरी भेज दिया गया है. अभी शव का आइडेंटिफिकेशन नहीं हो पाई है. अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है. 

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की

मृत्यु के कारण को जानने का प्रयास किया जा रहा है. जांच के दौरान जो भी तत्व सामने आएंगे उन्हीं के आधार पर दोषियों विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी. वहीं युवती की लाश मिलने के बाद इलाके में चर्चाओं का दौर जारी है.

LATEST