Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
प्रेमी ने 6 साल से लिव इन में रह रही प्रेमिका को मार डाला, खून से लथपथ लाश को कमरे में बंदकर भागा

प्रेमी ने 6 साल से लिव इन में रह रही प्रेमिका को मार डाला, खून से लथपथ लाश को कमरे में बंदकर भागा

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 5/5/2024, 9:22 AM | Ground Zero Official

यूपी के बरेली में दिल्‍ली के श्रद्धा हत्‍याकांड जैसी घटना सामने आई है. यहां बिथनी चैनपुर थाना क्षेत्र के रामगंगानगर कॉलोनी में अपने प्रेमी के साथ लिव-इन में रह रही महिला पर बांके से हमला कर दिया. प्रेमी ने महिला के चेहरे पर बांके से कई वार किए. इतना ही नहीं उसकी आंखें भी निकाल लीं. इसके बाद अर्धनग्‍न हालत में शव छोड़कर फरार हो गया. महिला की सहेली की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम को भेज दिया. 

यह है पूरी घटना 

दरअसल, बारादरी थाना क्षेत्र के हरुनगला निवासी पिंकी सागर की शादी मदनपाल से हुई थी. करीब 8 साल पहले पिंकी का अपने पति मदनपाल से विवाद हो गया था. इसके बाद दोनों अलग रहने लगे थे. इस बीच मेहतरपुर करोड़ गांव निवासी जोगेंद्र से पिंकी को प्‍यार हो गया. दोनों सहमति से बरेली के रामगंगानगर कॉलोनी सेक्‍टर 7 में किराये के घर में लिव-इन में रहने लगे. उसकी नौ साल की बेटी मुस्कान भी साथ रहती थी. 

बेटी गई थी नानी के घर 

मुस्‍कान पिछले दिनों ही हरुनगला में अपने नानी के घर गई हुई थी. घर पर पिंकी और जोगेंद्र ही थे. पिंकी की सहेली बबली ने बताया कि शुक्रवार शाम पिंकी उनके घर आई थी. रात में वह चली गई. इसके बाद शनिवार को उसने अपनी सहेली पिंकी को फोन किया. जब फोन नहीं उठा तो बबली घबरा गई. इसके बाद शनिवार दोपहर को वह पिंकी के घर जा पहुंची. 

दरवाजा बाहर से बंद था 

बबली ने बताया कि घर में बाहर से कुंडी लगी थी. ऐसे में बबली दरवाजा खोलकर घर में घुस गई. अंदर का नजाारा देख बबली के होश उड़ गए. उसने शोर मचा दिया. इसके बाद सूचना पर पुलिस पहुंच गई. बिथरी इंस्पेक्टर संजय सिंह ने बताया कि प्रेमी पर ही हत्या का शक जताया जा रहा है. पिंकी की मां ने तहरीर दी है. आरोपी जोगेंद्र की तलाश की जा रही है. 

घटना के बाद से प्रेमी गायब 

बबली के मुताबिक, पिंकी के शरीर पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था. उसके चेहरे चोट के कई निशान थे. इतना ही नहीं पिंकी की आंखें भी निकल आई थीं. पिंकी का शव अर्धनग्‍न अवस्‍था में मिला. उसका प्रेमी जोगेंद्र भी घटना के बाद से गायब है. 

LATEST