Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
हनीमून के लिए बैंकाक गई, पति की ये हकीकत जान हैरान रह गई पत्‍नी; दर्ज कराया केस

हनीमून के लिए बैंकाक गई, पति की ये हकीकत जान हैरान रह गई पत्‍नी; दर्ज कराया केस

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 5/5/2024, 9:51 AM | Ground Zero Official

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक दुल्हन थाने पहुंची. रो-रोकर पुलिस को उसने आपबीती सुनानी शुरू की. बोली कि साहब मेरे साथ धोखा हुआ है. मेरे पति ने दहेज के लिए मुझसे शादी की. वो मुझे मारता पीटता है. यहां तक कि साथ में सोता भी नहीं. दूसरे कमरे में सोता है. जब मैंने उसका फोन चेक किया तो पता चला वो समलैंगिक है. उसकी किसी मर्द के साथ अफेयर है. यहां तक कि पति ने एक और बात भी छुपाई कि वो गंजा है.

पीड़ित पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. हैरान कर देने वाला ये मामला करनैलगंज थानाक्षेत्र का है. यहां रहने वाली एक युवती की शादी 29 जनवरी 2024 को लखीमपुर खीरी के युवक से हुई. युवक गुरुग्राम में एक प्राइवेट कंपनी में सेल्स एनालिसिस्ट है. युवती ने बताया कि उसके माता-पिता ने दहेज के साथ शादी में 20 लाख रुपये खर्च किए.

लेकिन शादी होते ही ससुराल में उसे और ज्यादा दहेज लाने के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा. युवती ने सारी बात मां को बताई. युवती का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसका पति दूसरे कमरे में सोता था. उसके साथ वो कभी सोया ही नहीं. यह बात उसे बहुत अखरती थी. उसने पति से इसे लेकर कई बार बात भी करनी चाही. लेकिन पति उसकी बात अनसुनी कर देता. फिर एक रात को युवती ने पति का फोन चेक किया.

WhatsApp से खुलासा

पत्नी ने पुलिस को बताया कि जैसे ही उसने पति की WhatsApp चैट खोली तो उसके होश उड़ गए. पता चला कि उसका पति तो गे है. यानि समलैंगिक. पति का किसी मर्द के साथ अफेयर चल रहा था. उसने जब इस बारे में पति से बात की तो उसने बात को फिर टाल दिया. इसके बाद दोनों हनीमून पर गए तो वहां भी पति का रवैया सही नहीं था. वहां फिर उसे एक और झटका लगा. पत्नी को पता चला कि उसके पति के बाल भी नकली हैं. वो विग लगाता है.

पति-ससुरालियों के खिलाफ FIR

हनीमून से वापस आने पर युवती अपने मायके आई. यहां उसने बताया कि किस तरह से उसे ससुराल में टॉर्चर दिया जा रहा है. फिर मां के साथ युवती थाने पहुंची. यहां उसने पति और ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. युवती का ये भी आरोप है कि पति के घर वालों को उससे समलैंगिक होने की सच्चाई पता था. फिर भी उन्होंने लड़की वालों को धोखे में रखकर दहेज के लिए शादी करवाई. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

LATEST