Home: देश क्राइम
दिल्ली के केशवपुरम में सनसनीखेज वारदात, मासूम भाई-बहन की हत्या; पिता गायब

दिल्ली के केशवपुरम में सनसनीखेज वारदात, मासूम भाई-बहन की हत्या; पिता गायब

देश | क्राइम | 5/6/2024, 12:15 AM | Ground Zero Official

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के केशवपुरम इलाके में शनिवार शाम दो मासूम भाई-बहन की हत्या का मामला सामने आया है। दोनों के शव उनके पिता की दुकान के अंदर से बरामद किए गए। घटना के बाद से पिता संदिग्ध हालात में लापता है। दोनों बच्चे स्कूल गए थे। देर शाम तक घर नहीं पहुंचने पर मां ने पता लगाया। तब जाकर घटना का खुलासा हुआ। इस मामले की सूचना मिलने पर लोकल पुलिस और सीनियर अफसर मौके पर पहुंचे। दोनों बच्चों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अंदेशा है कि दोनों की गला घोंटकर हत्या की गई है। पुलिस ने शुरुआती जांच के आधार पर हत्या का शक पिता पर जताया है। पुलिस ने मौके पर जाकर हर एंगल से जांच की।

पिता की दुकान में मिले बच्चों के शव

पुलिस अफसर ने वारदात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि शनिवार शाम 7:09 पर इस बारे में पुलिस को कॉल मिली थी। पुलिस केशवपुरम के रामपुरा स्थित सैनी वाली गली में पहुंची। मालूम चला कि 13 साल की बच्ची और 11 साल का बच्चा है। दोनों भाई-बहन दुकान के ऊपर बने मकान में माता-पिता के साथ रहते थे। पिता मनीष की किराने की दुकान है। दोनों बच्चे रोज की तरह स्कूल गए थे। दोपहर को दो बजे तक स्कूल से घर लौट आते थे। शनिवार शाम तक बच्चे घर नहीं लौटे तो मां को चिंता हुई। उन्होंने पति मनीष का फोन मिलाया। उनसे संपर्क नहीं हुआ। महिला ने समझा कि शायद बच्चे पिता के साथ कहीं गए होंगे, लेकिन लगातार संपर्क करने पर भी कोई सूचना न मिलने पर महिला नीचे दुकान पर आई। महिला ने पास ही अपने रिश्तेदार को बुलाया। दुकान बंद थी। शटर खोलकर देखा तो अंदर बच्चों के बैग पड़े थे। पास ही में शव मिले। जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। मामले में पुलिस सभी एंगल पर छानबीन कर रही है।

मारपीट करने से रोका तो युवक को मारा चाकू

दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में बहन से मारपीट का विरोध करने पर एक युवक को चाकू मारने का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित के बयान पर केस दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित मोनू (21) ने बताया कि वह परिवार के साथ उत्तम नगर इलाके में रहते हैं। वह डीजे का काम करते हैं। एक अप्रैल की रात वह काम से घर लौटे थे। उनके पड़ोस में रहने वाला अमित अपनी बहन के साथ मारपीट कर रहा था। उसे बचाने उनकी बहन गईं। अमित ने उनकी बहन के साथ भी झगड़ा किया। इस पर उन्होंने अमित को दोनों बहनों से दूर रहने को कहा और मार्केट की तरफ चले गए। आरोप है कि अमित ने उन्हें रास्ते में रोक लिया और बहस करने लगा। विरोध करने पर उसने चाकू निकाला और उनकी पीठ और कंधे पर वार किए और फरार हो गया। पड़ोस के लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की सूचना पुलिस को दी। वहीं, पुलिस का कहना है कि पीड़ित के बयान पर 2 अप्रैल को केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

LATEST