Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
छात्र को बेरहमी से पीटा...प्राइवेट पार्ट में ईंटा बांधकर लटकाया, चेहरा आग से जलाया, VIDEO वायरल

छात्र को बेरहमी से पीटा...प्राइवेट पार्ट में ईंटा बांधकर लटकाया, चेहरा आग से जलाया, VIDEO वायरल

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 5/6/2024, 1:49 PM | Ground Zero Official

कानपुर: यूपी के कानपुर से शर्मनाक तस्वीरें सामने आई हैं। कोचिंग मंडी के छात्रों ने दो युवकों को कमरे में बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा। उनके फायर केन से बाल—चेहरे को जलाया। इतने से भी उनका मन नहीं भरा, तो एक युवक को नंगा कर उसके प्राइवेट पार्ट में समूची ईंट बांधकर लटका दिया। इस अमानवीय घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लिया है। इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है।

युवकों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो काकादेव थाना क्षेत्र स्थित कोचिंग मंडी का बताया जा रहा है। छात्रों की दबंगई साफ देखी जा सकती है। पूरा मामला लेनदेन का बताया जा रहा है। कोचिंग पढ़ने वाले छात्रों के एक गुट ने दो युवकों को कमरे में बंधक बनाकर बेरहमी से पिटाई की। इसके बाद गैस केन से निकलने वाली लपटों से उनके बालों और चेहरों को जलाया।

पीड़ित छात्र हाथ जोड़कर रहम की दुहाई मांगते रहे। लेकिन दोनों युवकों को दबंग छात्र बारी—बारी से पीटते रहे। दबंगों ने हैवानियत की हद उस वक्त पार कर दी। जब एक युवक को नंगा कर पतली रस्सी से उसके प्राइवेट पार्ट पर समूची ईंट बांधकर लटका दी। इसके बाद इस अमानवीयकृत का वीडियो बनाकर उसका मजाक उड़ाते हुए नजर आए। वीडियो वायरल होने के बाद कानपुर कमिश्ननरेट पुलिस में हड़कंप मच गया।

एसीपी स्वरूप नगर शिखर कुमार के मुताबिक थाना काकादेव क्षेत्र में युवक के साथ मारपीट और अमानवीयकृत का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को संज्ञान में लिया गया है। इस वीडियो की जांच की जा रही है। वीडियो में दिख रहे युवकों के शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। जल्द ही तहरीर प्राप्त कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

LATEST