Home: फिल्म जगत फिल्म जगत
आलिया भट्ट फिर हुईं डीपफेक वीडियो का शिकार, इस बार पॉपुलर एक्ट्रेस के साथ है कनेक्शन

आलिया भट्ट फिर हुईं डीपफेक वीडियो का शिकार, इस बार पॉपुलर एक्ट्रेस के साथ है कनेक्शन

फिल्म जगत | फिल्म जगत | 5/7/2024, 5:26 PM | Ground Zero Official

आलिया भट्ट एक बार फिर से डीपफेक टेक्नॉलजी का शिकार हो गई हैं। रश्मिका मंदाना, कटरीना कैफ, काजोल जैसी एक्ट्रेसेस हाल ही में डीपफेक का शिकार हो चुकी हैं और अब इसमें फिर से आलिया भी जुड़ गई हैं। इस लेटेस्ट डीपफेक वीडियो में किसी और की बॉडी पर आलिया का चेहरा दिख रहा है।

हालांकि यहां ये भी बता दें कि ऐसा पहली बार आलिया के साथ नहीं हुआ है कि उन्हें डीपफेक का सामना करना पड़ा हो। इससे पहले भी इस तरह का एक वीडियो सामने आ चुका है। इस लेटेस्ट वीडियो में चेहरा आलिया का है और बॉडी वामिका गब्बी की है। ये उसी ऑरिजिनल वीडियो का हिस्सा है जो हाल ही में वामिका ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

इस इवेंट में आलिया भट्ट भी पहुंची थीं

इस क्लिप में 'जुबली' स्टार वामिका रेड साड़ी में दिख रही हैं जो उन्होंने हाल ही में संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' की स्क्रीनिंग पर पहनी थीं। इस इवेंट में आलिया भट्ट भी नजर आई थीं।

एक यूजर ने पूछा- क्या ये लीगल है?

जैसे ही ये वीडियो सामने आया, इसपर कॉ़मेंट्स की बारिश शुरू हो गई। एक यूजर ने पूछा- क्या ये लीगल है?, आप आलिया का चेहरा यूज कर रहे। एक ने कहा- ये तो असल में वामिका गब्बी का वीडियो है, किसी ने AI की मदद से इसपर आलिया का चेहरा लगा दिया है।

हूबहू आलिया के हावभाव और आवाज की नकल कर रही थी लड़की

इससे पहले आलिया का जो डीपफेक वीडियो सामने आया था उसमें एक लड़की फ्लोरल को-ऑर्ड सेट में बेड पर बैठी थी और हूबहू आलिया के हावभाव और आवाज की नकल कर रही थी।

LATEST