Home: उत्तर प्रदेश क्राइम
गाजियाबाद में डबल मर्डर से इलाके में मचा हड़कंप, मां-बेटे का धारदार हथियार से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद में डबल मर्डर से इलाके में मचा हड़कंप, मां-बेटे का धारदार हथियार से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश | क्राइम | 5/9/2024, 3:30 PM | Ground Zero Official

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक घर में मां-बेटे की हत्या कर दी गई है। घर के अंदर से मां यशोदा और बेटे बिजेंद्र उर्फ लल्ला के शव उनके बेड पर मिले हैं। मामला लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के गुलाब वाटिका कालोनी का है।

क्या है पूरा मामला?

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के गुलाब वाटिका कॉलोनी में बुधवार सुबह घर में मां यशोदा देवी और बेटे बिजेंद्र का शव कमरे में बेड से मिला। दोनों के शव खून से लथपथ थे। कमरे की अलमारी से नकदी और जेवरात भी गायब होने की बात सामने आई है।

घटना मकान की दूसरी मंजिल पर हुई है। बाकी परिवार तीसरी मंजिल पर सो रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। मृतक यशोदा देवी पत्नी हरि नारायण, परिवार के साथ रहती थीं। 

यशोदा के पति की करीब 10 साल पहले मौत हो चुकी है। यशोदा का बेटा बिजेंदर दिव्यांग था। मकान की तीसरी मंजिल पर बिजेंद्र का भाई धर्मेंद्र अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रह रहा है। सुबह यशोदा और उसके बेटे बिजेंद्र का शव कमरे में बेड के ऊपर मिला।

दोनों लहूलूहान पड़े थे। धर्मेंद्र के बच्चे जब नीचे आए तो उन्हें घटना का पता चला। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। परिवार का आरोप है कि हत्यारे घर में घुसे और यशोदा और बिजेंद्र की हत्या कर दी।

LATEST