Home: फिल्म जगत फिल्म जगत
शादी की खबरों के बीच Taapsee Pannu की मांग में दिखा सिंदूर, 'पति' मैथियास बो के साथ खेली पहली होली; देखिए फोटो

शादी की खबरों के बीच Taapsee Pannu की मांग में दिखा सिंदूर, 'पति' मैथियास बो के साथ खेली पहली होली; देखिए फोटो

फिल्म जगत | फिल्म जगत | 3/26/2024, 10:55 AM | Ground Zero Official

नई दिल्ली: 23 मार्च को बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू से शादी करने वाले बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैन्स को होली के त्योहार की बधाई दी. उनकी पोस्ट तापसी के साथ उनकी इंटिमेट शादी की खबर सामने आने के कुछ घंटों बाद आई. मैथियास ने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके चेहरे पर लाल रंग लगा हुआ है. ग्रे टी-शर्ट पहने हुए वह एक बड़ी दीवार घड़ी के सामने पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं जो इस बात का इशारा देती है कि मैथियास तापसी के मुंबई वाले घर पर हैं. अपनी फोटो के साथ बैडमिंटन खिलाड़ी ने लिखा, "हैप्पी होली".

तापसी और मैथियास साल 2013 से एक साथ हैं खबर है कि दोनों ने 23 मार्च को उदयपुर में अपने करीबी परिवार के सदस्यों और कुछ बॉलीवुड सेलेब्स की मौजूदगी में शादी कर ली. शादी तीन दिन की थी और कपल ने इस बात का ध्यान रखा कि उनकी शादी के सेलिब्रेशन की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर ना की जाए.

अनुराग कश्यप, कनिका ढिल्लों, 'थप्पड़' एक्टर पावेल गुलाटी और 'द एस्पिरेंट' स्टार अभिलाष थपलियाल उन लोगों में शामिल थे जो तापसी के बड़े दिन पर शामिल हुए. सोर्स के मुताबिक 'डंकी' एक्ट्रेस जल्द ही अपने दोस्तों और कोस्टार्स के लिए मुंबई में एक पार्टी रखेंगी. उम्मीद है कि वह जल्द ही पार्टी की तारीख की अनाउंसमेंट करेंगी.

पिछले साल तापसी ने एक आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था. इस दौरान उनसे शादी के प्लान के बारे में पूछा गया था. एक्ट्रेस ने उस समय जवाब दिया, "मैं अभी तक प्रेग्नेंट नहीं हूं इसलिए जल्द ही नहीं. मैं आप सभी को बता दूंगी. मैं तभी शादी करूंगी जब मैं बच्चे पैदा करना चाहूंगी."

आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में शाहरुख खान के साथ नजर आईं तापसी की 'फिर आई हसीन दिलरुबा', 'वो लड़की है कहां' और 'खेल खेल में' पाइपलाइन में हैं.

LATEST