Home: फिल्म जगत फिल्म जगत
साउथ एक्टर डेनियल बालाजी का हार्ट अटैक से निधन, 48 की उम्र में ली आखिरी सांस

साउथ एक्टर डेनियल बालाजी का हार्ट अटैक से निधन, 48 की उम्र में ली आखिरी सांस

फिल्म जगत | फिल्म जगत | 3/30/2024, 9:44 AM | Ground Zero Official

साउथ इंडस्ट्री से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है. तमिल सिनेमा के जाने-माने अभिनेता डेनियल बालाजी का निधन हो गया है. शुक्रवार को अभिनेता का हार्ट से निधन हो गया. वो 48 साल के थे. सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया था. कम उम्र में एक्टर की मौत इंडस्ट्री के लिए बड़ा झटका है. 

​​​​​​​नहीं रहे  डेनियल बालाजी

बीते दिन उन्हें चेस्ट पेन की वजह से चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उम्मीद थी कि उनकी जान बचा ली जाएगी, पर उन्हें इससे नहीं बचाया जा सका. एक्टर के निधन से फैन्स और इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. 

परिवार को रो-रोकर हुआ बुरा हाल

यकीन करना मुश्किल है कि हंसते-मुस्कुराते डेनियल बालाजी अब हमारे बीच नहीं रहे. उनकी मौत की खबर ने तमाम चाहने वालों की आंखें नम कर दी हैं. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है. डेनियल का अंतिम संस्कार आज उनके पुरसाईवलकम स्थित आवास पर किया जाएगा. 

फैंस और सेलेब्स सोशल मीडिया पर एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. डायरेक्टर मोहन राजा ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- बहुत ही दुखभरी खबर है. वो मेरे लिए फिल्म इंस्टीट्यूट ज्वॉइन करने के लिए प्रेरणा थे. बहुत अच्छे दोस्त थे. मैं उनके साथ काम करना मिस कर रहा हूं. उनकी आत्मा को शांति मिले. 

कहां से शुरू हुआ था करियर?

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कमल हासन की फिल्म Marudhanayagam से की थी, जो कभी रिलीज नहीं हो पाई. इसके बाद उन्होंने टेलीविजन की ओर रुख किया. ‘चिट्ठी’ सीरियल ने उन्हें लोगों के बीच फेमस कर दिया था. अपने फिल्मी करियर में डेनियल बालाजी ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट मूवीज दी हैं. डेनियल ने तमिल और मलयालम फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिकाएं की हैं. उन्हें Vettaiyadu Vilaiyaadu, Polladhavam और Vada Chennai जैसी मूवीज में बेहतरीन एक्टिंग के लिये जाना जाता है. साउथ सिनेमा में उन्होंने कमल हासन, थलापति विजय और सूर्या जैसे कई बड़े के साथ स्क्रीन शेयर की है. 

LATEST