Home: फिल्म जगत फिल्म जगत
LSD 2 के टीजर रिलीज से पहले डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने दी वॉर्निंग, कहा- फैमिली के साथ मत देखना फिल्म

LSD 2 के टीजर रिलीज से पहले डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने दी वॉर्निंग, कहा- फैमिली के साथ मत देखना फिल्म

फिल्म जगत | फिल्म जगत | 4/1/2024, 9:40 AM | Ground Zero Official

साल 2010 में आई फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा' का सीक्वल इन दिनों खूब सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. जल्द ही 'लव, सेक्स और धोखा 2' सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. लेकिन फिल्म के टीजर-ट्रेलर लॉन्च से पहले डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने ऑडियंस के लिए डिस्कलेमर जारी कर दिया है. दिबाकर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके कहा है कि LSD 2 को फैमिली के साथ देखने से बचें और अगर अडल्ट नहीं है तो भी फिल्म को ना देखें. 

डायरेक्टर ने दिया डिस्कलेमर!

दिबाकर बनर्जी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें 'एलएसडी' के डायरेक्टर ने कहा- 'LSD बनाओ और सच ना दिखाओ तो वह पॉसिबल नहीं है, एलएसडी 2 बनाते समय भी हमने विश्वसनीय रहने की कोशिश की है. एलएसडी 1 में जो किया था, वही एलएसडी 2 में किया, जो सच दिखाता है आस-पास वही दिखा रहे हैं, लेकिन आजकल जमाना ऐसा हो गया है कि सच को मानने की जगह सच को अनदेखा करने का फैशन थोड़ा बढ़ गया है. अगर आप उस फैशन में हैं तो आपको यह डिस्कलेमर दे सकता हूं कि एलएसडी 2 का टीजर और ट्रेलर मत देखो. उसमें वही दिखा रहे हैं जो हमारे आस-पास है.'  

क्या होगा फिल्म का कॉन्सेप्ट?

दिबाकर बनर्जी अपने स्टेटमेंट में कहते हैं- 'दूसरी बात यह है कि अगर आफ एडल्ट नहीं हैं तो भी टीजर-ट्रेलर नहीं देखें क्योंकि यह टीनएजर्स और बच्चों की कहानी है लेकिन उसे टीनएजर्स और बच्चे देख नहीं सकते. जो एडल्ट हैं अगर वह फैमिली को ला रहे हैं तो फिल्म देखने से पहले थोड़ी बातचीत कर देना और अगर ऐसी फैमिली है जिनसे बात नहीं की जा सकती तो फैमिली को लेकर ही मत आना. अपने आप जाओ, दोस्तों के जाओ, गर्लफ्रेंड के साथ जाओ...लेकिन फैमिली के लोगों के साथ आने से पहले सोच लेना.' साथ ही दिबाकर बनर्जी ने बताया कि एलएसडी 2 का टीजर 1 अप्रैल को रिवील किया जाएगा. 

LATEST