Home: देश क्राइम
Delhi Liquor Scam: मनीष सिसोदिया को कोर्ट से नहीं मिली राहत, 8 मई तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

Delhi Liquor Scam: मनीष सिसोदिया को कोर्ट से नहीं मिली राहत, 8 मई तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

देश | क्राइम | 4/26/2024, 2:10 PM | Ground Zero Official

नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया फिलहाल राहत मिलती नजर नहीं आ रही है। अदालत ने नीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 8 म‌ई तक के लिए बढ़ा दी है। सुनवाई के दौरान ED ने जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा। जिसके बाद अदालत ने ईडी को 8 मई तक का समय दिया है। अदालत ने कहा कि दस्तावेजों के निरीक्षण के बाद ED 8 म‌ई दोपहर 12 बजे तक अपना जवाब दाखिल करे।

राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश

दरअसल मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत की अवधि आज खत्म हो गई थी जिसके चलते उन्हें दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था। सिसोदिया को पिछले साल फरवरी में ईडी ने गिरफ्तार किया था उसके बाद से वह जेल में बंद हैं। वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी ईडी ने इसी केस में गिरफ्तार किया है। वहीं संजय सिंह को भी इसी मामले में गिरफ्तार किया गया था लेकिन उन्हें सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है।

लाइसेंस धारकों को अनुचित लाभ का आरोप

दिल्ली शराब घोटाले में ईडी का आरोप है कि आबकारी नीति को संशोधित करते समय अनियमितताएं बरती गईं और लाइसेंस धारकों को अनुचित लाभ दिया गया। लाइसेंस शुल्क माफ कर दिया गया। मनीष सिसोदिया को ईडी के अलावा सीबीआई ने भी गिरफ्तार किया है।

LATEST