Home: व्‍यापार व्‍यापार
स्विगी से मंगा ली 7 लाख रुपये से ज्यादा की इडली, इसे कहते हैं दीवानगी

स्विगी से मंगा ली 7 लाख रुपये से ज्यादा की इडली, इसे कहते हैं दीवानगी

व्‍यापार | व्‍यापार | 3/31/2024, 8:54 AM | Ground Zero Official

नई दिल्ली : हैदराबाद के एक स्विगी उपयोगकर्ता ने पिछले 12 महीनों में 7.3 लाख रुपये की इडली का ऑर्डर दिया, ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने शनिवार को 'विश्व इडली दिवस' के अवसर पर कहा. कंपनी ने एक बयान में कहा, इडली ऑर्डर करने का सबसे व्यस्त समय सुबह 8 बजे से 10 बजे के बीच है. बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई, कोयंबटूर और मुंबई सहित विभिन्न शहरों के उपभोक्ता रात के खाने के दौरान भी इस व्यंजन का स्वाद लेते हैं.

बेंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई शीर्ष तीन शहरों के रूप में उभरे जहां इडली का सबसे अधिक ऑर्डर किया जाता है, इसके बाद मुंबई, पुणे, कोयंबटूर, दिल्ली, विजाग, कोलकाता और विजयवाड़ा हैं.

सामान्य इडली सभी शहरों में सबसे लोकप्रिय व्यंजन के रूप में उभरा है, जिसमें दो इडली की प्लेट सबसे आम ऑर्डर थी. रवा इडली बेंगलुरु में विशेष रूप से लोकप्रिय है, जबकि घी/नेयी करम पोडी इडली तेलंगाना, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और में पसंद की जाती है.

स्विगी ने कहा, थट्टे इडली और मिनी इडली को भी शहरों में इडली ऑर्डरों के बीच नियमित स्थान मिलता है. मसाला डोसा के बाद इडली प्लेटफॉर्म पर दूसरे सबसे अधिक ऑर्डर किए जाने वाले नाश्ते के आइटम के रूप में है. अपनी इडली के लिए प्रसिद्ध शीर्ष पांच रेस्तरां हैं. ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म के अनुसार, बेंगलुरु में आशा टिफिन्स, बेंगलुरु और चेन्नई में A2B - अड्यार आनंद भवन, हैदराबाद में वरलक्ष्मी टिफिन्स, चेन्नई में श्री अक्षयम और बेंगलुरु में वीणा स्टोर्स.

LATEST